Sunday 25 March 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - डिब्बों - परिणामों फिल्म


PipClub समीक्षा साइट पर जाएँ एफएक्स बुजिमैन मर चुका है। मुझे पता है कि आप में से कई व्यापारिक मुद्रा के विचारों के साथ छेड़छाड़ कर चुके हैं और आपके एक घटक ने आप को देखा और कहा, ऐसा न करें, आप अपने सारे पैसे खो सकते हैं फिर उन्होंने हॉरर कहानी को बताया। मैं उन सब पर दोष नहीं लगा सकता, विदेशी मुद्रा लोगों को चीरों में तब्दील कर रहा है, लेकिन आपके पास अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया गया है जो एफएक्स व्यापार पर अच्छे पैसे कमा रहे हैं। अधिकांश लोग केवल सभी पैसे सुनते हैं जो कि बनाया जा सकता है और सही में कूद सकते हैं, केवल जीवित खाने के लिए सफल एफएक्स व्यापारी की कुंजी उनके शिक्षक और प्रशिक्षण है। आप स्वामी में से किसी एक को जानते हैं, या एक स्वामी के पास जा सकते हैं या यहां तक ​​कि किसी एक के स्वामी के साथ घूम सकते हैं, लेकिन यदि वे आपको एक मास्टर बनाने का इरादा नहीं करते हैं तो आपका प्रशिक्षण एक वास्तविक कारोबारी माहौल में नीच और बेकार है। नि: शुल्क प्रशिक्षण और एफएक्स वीडियो हर जगह हैं। इसके साथ समस्या यह है कि आपके पास सबक सबक और ढीले छोरें हैं। आप जब तक आप अगले वीडियो पर जा रहे हैं, जो आप ने अभी देखा है, तब तक कनेक्शन का संबंध नहीं लग सकता है और आप अपने आप को बहुत निराश पाते हैं प्रोग्राम के बाद व्यापार कार्यक्रम आपको अभी भी आपके इच्छित परिणाम नहीं मिलते। आप लगातार अपने जेब में खुदाई करते हैं, जब तक कि आप इस विचार को छोड़ दें और कुछ आसानी से 10k से 50k और अधिक बेकार प्रशिक्षण और या घंटी सीटी से पहले भी इसे जानते हैं, खर्च करते हैं। यदि आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति है जो आपको रस्सियों को दिखाने का इरादा नहीं करता है और वे आपको केवल एक संकेत के रूप में देखते हैं, शुभकामनाएँ, आप अपने सिर को खरोंच करना चाहते हैं, यह सब बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। सही सलाहकार के बिना सफल व्यापार संभव है, यह किया जा सकता है, और आप ऐसा कर सकते हैं लेकिन आप कार्य पूरा करने के लिए अपने कंप्यूटर पर अनगिनत घंटे और वर्षों में खर्च करेंगे। टुकड़े किए गए प्रोग्राम प्रशिक्षण के लिए अच्छा नहीं हैं या व्यापार करने का तरीका सीखना आईडी के बजाय किसी ने मुझे सिर्फ एक्स, वाई या जेड की लागत के बारे में पूरी जानकारी देने के लिए मुझे पैसे के लिए स्ट्रिंग के साथ जाने का मौका दिया है, जो अध्यायों का कभी खत्म नहीं हुआ अध्याय है जो केवल भ्रम को जोड़ता है, मुझे एक पूर्ण और गैर-खंडित कार्यक्रम दें जो मुझे सिखाता है कि कैसे व्यापार करें। कुछ लोग कहते हैं कि ऐसा करना असंभव है, लेकिन श्री बेन सियोन (एफएक्स एम्स्टर्सक्लबजीमेल) का कहना है कि यह किया जा सकता है, और वह हमेशा रोज़ लोगों के साथ सफलतापूर्वक कर रहा है, मेरे जैसे वी.पी. ऑपरेशन्स कॉन्टिनेंटल बिजनेस स्ट्रैटजीज, एक एफएक्स परामर्श कंपनी प्रोफेसर, जैसा कि उनके सदस्यों द्वारा कहा जाता है वह एफएक्स व्यापार का एक मास्टर शिक्षक है। हर रोज लोगों को सशक्त बनाने के लिए खुद को व्यापार करने के स्वामी बनने के लिए उनका दृष्टिकोण, प्रस्तुति और तकनीक सीखना सीखते हैं कि व्यापार कैसे करना आसान है, लेकिन अभी तक उनकी प्रक्रिया बहुत प्रभावी है। इस अवधारणा को आप जिस चार्ट से ट्रेड करते हैं उसे पढ़ने की क्षमता पर बनाया गया है और मैं नए सदस्यों की संख्या को देखने के लिए प्रभावित हुआ जो वास्तव में प्रक्रिया को समझे। मैंने कई ऐसे सदस्यों से मुलाकात की जिन्हें किसी भी तरह के व्यापार के साथ कोई पूर्व अनुभव नहीं था, लेकिन उनके 90 दिन के कार्यक्रम के भीतर वे एक चार्ट पर जो कुछ देखे हैं, वे स्पष्ट कर सकते हैं और कुछ सही व्यापार निष्पादित कर सकते हैं। बेन (प्रोफेसर) ने मुझे बताया कि उनके कार्यक्रम की सफलता सभी बेकार शब्दजाल को नष्ट करने की वजह से है क्योंकि हर रोज़ लोगों को यह समझ में नहीं आता है और यह याद रखने में भ्रामक है। वह अपनी प्रक्रिया के रूप में, व्यापार सरलीकृत: थ्योरी से आवेदन - परिणाम द्वारा संचालित परिणाम। उनके पास 6 कदम की रूपरेखा है (व्यापार के लिए ब्लू प्रिंट) जो याद रखना और पालन करना आसान है एक प्रोग्राम जो दोहराने वाले सदस्यों को नहीं खिलाता है, कोई भाग नहीं 2 या 3 के साथ, उन्होंने कहा, ट्रेडिंग के बाद सरलीकृत आपको दूसरे पाठ्यक्रम की आवश्यकता नहीं होगी। वह उन सभी सदस्यों की आजीवन सदस्यता भी प्रदान करता है जो कि योग्यता प्राप्त करते हैं। जब मैंने पहली बार एक चार्ट देखा था, तो वह डराता और देखने में उलझन में था, लेकिन 6 कदम प्रक्रिया को लागू करने के बाद यह तुरंत मेरे लिए स्पष्ट हो गया मुझे समझ में आया कि यह कितना आसान है, और मैं कितनी तेजी से व्यापार कर रहा था और एफएक्स व्यापार की दुनिया में खींच लिया। व्यापार का मेरा डर खत्म हो गया है और एफएक्स बूग्मैन मर चुका है। सभी डरावनी कहानियां अब मेरी ओर ध्यान नहीं देते हैं मुझे पता है कि लोग व्यापार में असफल क्यों होते हैं, क्योंकि कोई और अधिक चिंतित था कि उनकी जेब कितनी गहराई थी कि वे व्यापार कैसे दिखाएंगे। अरे, अगर वे आपको दिखाते हैं कि वे पहले भाग गए थे तो आप बाकी सेट पीटी को बेच नहीं सके थे। 2, 3, 4, 5, आदि। मुझे व्यापारिक विचारों के लिए पूरा पैकेज पसंद है, और मैं अपने सिर को खरोंचते समय और मेरे अगले व्यापार की साजिश करने के लिए अधिक समय खर्च करता हूं। आप जो अगला प्रशिक्षण लेना चाहते हैं, वह एक पूर्ण पैकेज कार्यक्रम से होनी चाहिए, इन कार्यक्रमों से सावधान रहें, जिनकी कीमतें बढ़ती कीमतों पर हैं, आपके समय और धन, यूसेलेस शब्दजाल पर खर्च किए जाएंगे। एफएक्स बाजार अभी भी व्यापार के लिए सबसे आकर्षक बाजार है। यदि आप किसी उचित दर पर गुरु शिक्षक पाते हैं, तो आप अपने व्यापार में बहुत सफल हो सकते हैं और अगली बार जब कोई आपको व्यापार से डराने की कोशिश करता है तो उन्हें बताएं, एफएक्स बूग्मैन मर चुका है मैंने शेयर बाजार का कारोबार किया है और कई सालों के लिए विकल्पों में गिरा दिया है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं विदेशी मुद्रा को समझने में सक्षम होगा, इसलिए मेरे रडार से जब तक कुछ दोस्तों ने मुझे पिपक्लुब के साथ पेश किया, तब तक इस रडार से व्यापार के इस क्षेत्र को धक्का दिया। मैं हैरान था। पहली बार मुझे यह समझने लगी कि कीमत क्यों बढ़ गई है। मुझे सिखाया गया कि मुझे एक व्यापार क्यों लेना चाहिए और मैं उस व्यापार को बहुत कम जोखिम के साथ कैसे प्रबंधित कर सकता हूं, जब मैं अंदर आया था। मुझे ऑनलाइन कक्षा के ऑनलाइन कक्षाओं के ऑनलाइन संयोजन (ऑनलाइन सत्र) और अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास मेरे डेमो खाते में कोच स्टीव और ब्रायन अपने समय और ज्ञान के साथ इतने उदार हैं और जब तक मैं अपने सवालों के जवाब समझ में नहीं आता तब तक संतुष्ट नहीं हैं मेरे पास ऐसे समर्पित शिक्षकों द्वारा सिखाया जाने का अनुभव शायद ही कभी था जो पहले से ही बेतहाशा सफल व्यापारियों को अपने अधिकार में रखते थे और जो यह सुनिश्चित करने के लिए वे सभी करते हैं कि मैं सिर्फ सफल हूं, इस प्रणाली में शामिल तकनीक बहुत बढ़िया है और यह जारी है जैसा कि हम इसके साथ अधिक परिचित हो जाते हैं विकसित होते हैं। लेकिन यह सब नहीं - तकनीकी शिक्षण भावनात्मक विकास और आंतरिक व्यक्ति के विकास में प्रोत्साहन और अनुदेश के साथ मिलाया जाता है, अंतिम लक्ष्य के साथ ही एक सफल व्यापारी ही नहीं, बल्कि एक सफल इंसान। पिप क्लब से पहले मैंने लगभग 10 महीनों के लिए गंभीर स्तर पर विदेशी मुद्रा का अध्ययन किया था। मेरे पास बहुत नुकसान की कोई कहानियां नहीं हैं या खाते को उड़ा दिया है I मैंने अपने से थोड़ी अधिक खो दिया है, मैं अपने दृष्टिकोण में बहुत सतर्क था मैं आपको बता सकता हूं कि जब तक मैं पिप क्लब में शामिल हो गया था, तब तक मैं बहुत हताश था। मेरी निराशा प्रणाली या रणनीतियों मैं सीख रहा था लेकिन खुद के साथ नहीं था मुझे इस बात का विश्वास हुआ कि यदि मैं बड़े स्टॉप के नुकसान को स्वीकार नहीं कर सकता तो मैं इसे एक व्यापारी के रूप में कभी नहीं बनाऊंगा, वे सही थे। तथ्य की बात के रूप में वे बैल की आंखों पर मर चुके थे, पुरानी प्रतिमान के तहत मैं मानसिक रूप से टूट गया था इससे पहले कि मैं कभी भी शुरू कर चुका हूं। अच्छी खबर यह है कि स्टीव ने पुरानी प्रतिमान के लिए पिप क्लब का विकास नहीं किया। यदि आप फोकस बाजार के बारे में क्या सीखा है और एक खुले दिमाग के साथ पिप क्लब के दृष्टिकोण के लिए तैयार हैं तो आप को आश्चर्यचकित किया जाएगा मुझे गलत मत समझें मैं ज़ोंबी होने के बारे में बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन एक अलग दृष्टिकोण पर अपना मन खोलने के लिए सही मायने में तैयार रहना चाहता हूं। अब अगर आपको परेशानी हो रही है कि मुझे पूछना है कि यदि आप अपने मौजूदा सिस्टम के साथ सफलता का आनंद ले रहे थे तो आप नई प्रणाली की तलाश नहीं करेंगे। मैं कठोर आवाज की कोशिश नहीं कर रहा हूं, लेकिन गंभीरता से, जब आप परिणाम प्राप्त नहीं कर रहे हैं, तो आप नए दृष्टिकोण के लिए खुला क्यों नहीं होंगे, आप उम्मीद करते हैं कि वर्तमान में आप पिप क्लब के व्यापार के लिए अपने हिस्से पर काम करने की आवश्यकता कैसे होगी। अपने आप से पूरी तरह ईमानदार रहें, अगर विदेशी मुद्रा आसान थे क्योंकि ईए बाज़ारियों ने आपको विश्वास दिलाया कि आप इस समीक्षा को नहीं पढ़ पाएंगे। यदि आप मेरी तरह हैं, तो आप इस समीक्षा को पढ़ रहे हैं क्योंकि आप कुछ काम कर रहे हैं, जो आपकी जीवन शैली के लिए लचीला है, और लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है आपने पिप क्लब के छोटे स्टॉप लॉज़ और एंट्री को इंगित करने के बारे में पढ़ा है। मैं इसकी रिपोर्ट कर सकता हूं कि यह सच है, लेकिन इतना अधिक है श्रेडर FX सिस्टम को व्यापार करने के लिए सीखना मेरे नजरिए से हिमशैल का टिप है आप अपने बारे में और सामान्य रूप से जीवन के बारे में बहुत कुछ सीखेंगे। मुझे पता है कि ज्यादातर लोग विदेशी मुद्रा देख रहे हैं इस बिंदु पर कहेंगे सिर्फ मुझे प्रणाली दे दो और बाकी मुझे छोड़ दें यह सब संतुलन में सीखने के बारे में है और यह कई क्षेत्रों में से एक है स्टीव और ब्रायन तालिका में बहुत कुछ लेते हैं। वे जिंदा रहते हैं और बहुत तकलीफ फेंक देते हैं। वे जानते हैं कि सिस्टम को प्रभावी ढंग से सिखाने और निष्पादित करने के लिए क्या ज़रूरी है। स्टीव और ब्रायन प्रशिक्षण सत्रों को लेकर प्रतिबद्धता और ज्ञान का स्तर उच्चतम क्षमता का है और आज की दुनिया में दुर्लभ है। मुझे नहीं लगता कि यह कहना यथार्थवादी है कि कोई भी सिस्टम व्यापार से भावना को दूर कर सकता है, प्रकृति से इसकी एक भावनात्मक गतिविधि है। पिप क्लब के रूप में मैंने देखा है कि भावना मुक्त व्यापार के करीब है। वे गैर-भावनात्मक प्रविष्टियों और निकास के साथ अपनी ट्रेडिंग कंपनी को आत्मविश्वास से प्रबंधित करने के लिए आपको कौशल और ज्ञान प्रदान करेंगे। अगर आपको लगता है कि आप अपने नए स्टार्ट अप ट्रेडिंग कंपनी के सीईओ नहीं मानते हैं, तो स्टीव आपके साथ जुड़ने के बाद आपके लिए यह स्पष्ट करेगा यह मुझे बहुत ज्यादा फिल्म द मैट्रिक्स याद दिलाता है आपको नीली गोली लेने के विकल्प की पेशकश की जा रही है और झूठी उम्मीदों और बूगी आदमी दलालों के व्यापारिक दुनिया में रहने वाले अगले सर्वश्रेष्ठ ईए ईए की तलाश जारी रखें या लाल गोली ले जाओ और जानें कि मूल्य वास्तव में कैसे चलता है यह मेरे ज्ञान के लिए सबसे पूर्ण प्रणाली है जो बाजार पर है। मैं ट्रस्ट में एक बहुत मजबूत आस्तिक हूं, लेकिन सत्यापित करें और अभी तक मैं बस इस महान समूह का एक हिस्सा बनने के लिए आश्चर्यचकित हूं और सम्मानित हूं। मुझे खुशी है कि मैंने लाल रंग का चयन किया Ive अपनी शुरुआत के करीब से PipClub के सदस्य रहे I इससे पहले, मैं कई कंपनियों के साथ थी जो विभिन्न ध्वनि व्यापार रणनीतियों की पेशकश के अलावा पर्याप्त विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण प्रदान की थी। हालांकि, मेरी यह धारणा है कि अगर मैं स्टीव ग्रेगर के साथ रास्ते पार नहीं कर रहा था, तो मैं उन 9 9 विदेशी मुद्रा व्यापारियों में से एक था, जो अंततः सफलता के बिना इस उद्योग को छोड़ देता है और मैं यहां कई अन्य पदों से देखता हूं कि मैं नहीं इस विश्वास में अकेले रहें शिक्षण के लिए स्टीव्स के ज्ञान का ज्ञान यह है कि मैं यहां आने से पहले क्या अनुभव करता हूं। पीपक्लबल फुल-डे इंटरेक्टिव क्लासेस, जो दैनिक कोचिंग सत्रों द्वारा पूरक हैं, एक प्रभावी शिक्षण पद्धति साबित हुई हैं। मुझे यकीन है कि ऐसे अन्य समूह हैं जो इस शिक्षण अवधारणा का उपयोग करते हैं, लेकिन जिस तरह से स्टीव ने अपने दृष्टिकोण को निजीकृत किया है, वास्तव में अभिनव है, ठीक उसी तरह जैसे उसके श्रेडर व्यापार प्रणाली है इसके बारे में कोई संदेह नहीं है, इसमें कार्य और अनुशासन शामिल है, लेकिन अगर एक PipClub सदस्य कोर्स और कोचिंग सत्रों में दिए गए मार्गदर्शन का पालन करता है, तो मैं यह नहीं देखता कि वे कैसे मदद कर सकते हैं लेकिन सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बन सकते हैं। जैसा कि मैंने ऊपर उल्लेख किया है, बी.एस. (स्टीव से पहले) मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार कुछ सचमुच होनहार व्यवसायों में से एक होगा जो कि मैं अपने जीवनकाल में पूरा नहीं करूंगा जब मैं पिपक्लुब में शामिल हुआ तब यह बदल गया। जैसा कि इस बहुत तकलीफ तकनीक के रूप में उल्लेखनीय है, और भी अधिक उल्लेखनीय समय स्टीव अपने जैसे पीप क्लब सदस्यों के समर्थन में निवेश कर रहा है। इसके अलावा, हमारे पास अब ब्रायन हैं जो सदस्यता के व्यापार कौशल विकसित करने में मदद करते हैं। स्टीव की तरह ब्रायन ने हमारे सदस्यों को विदेशी मुद्रा व्यापारियों के रूप में सफलता हासिल करने में मदद करने के लिए पूरी तरह समर्पित किया है। धन्यवाद ब्रायन यह भी ध्यान देना ज़रूरी है कि स्टीव अपने स्वयं के विकास और धन प्रबंधन जैसे विषयों में अपने कोचिंग सत्रों में बिताने वाले व्यापक समय में सदस्यता देय राशि के लायक है। मेरा मानना ​​है कि यह विदेशी मुद्रा की सफलता के लिए लापता लिंक है जिसे अक्सर केवल विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण कार्यक्रमों द्वारा ही छुआ जाता है। हमारे पाइपकुल प्रशिक्षण के इस पहलू ने मुझे 4 महीने पहले पिप क्लब में शामिल होने वाले विदेशी मुद्रा के कारोबार के लिए मेरे दृष्टिकोण में इस तरह का एक अंतर बना दिया है। मैं लगभग 4 वर्षों के लिए व्यापार कर रहा हूं और मैंने ज्यादातर व्यापारियों और व्यापारिक प्रणालियों के लिए उतार-चढ़ाव का अनुभव किया है। बड़ी निराशा से कई व्यक्तियों, कंपनियों और व्यापारिक प्रणालियों के साथ काम करने के बाद, मुझे पिप क्लब ऑफ़र की व्यवस्था की विश्वसनीयता के साथ-साथ प्रबंधन की गहन समर्पण पर वास्तव में आश्चर्य हुआ है। पिप क्लब अब तक और विदेशी मुद्रा बाजार में सबसे अच्छा मौका मिला है। पिप क्लब की टॉपगंस आलोचना के जवाब में मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि अभी हाल में पाइपक्लब (जून 200 9) में शामिल होकर मेरी पहली उपस्थिति में मैं 5 साल के लिए विदेशी मुद्रा बाजार के चारों ओर रहा हूं और इस प्रकार एक निष्पक्ष विभिन्न रणनीतियों प्रणालियों की संख्या ऐसे कुछ अच्छे लोग हैं जिनकी मैंने समीक्षा की है, साथ काम किया है, और साथ पैसे कमाए हैं। लेकिन पिपक्लब पहले सिस्टमस्ट्रैक्टी प्रदान करता है जो मैंने पाया है जो बाजार की स्थितियों को बदलने में जो लगातार कार्य करता है, जो अच्छी तरह से पढ़ाया जाता है, और जो बहुत अच्छी तरह से समर्थित है। वर्तमान में, दो प्रशिक्षकों ब्रायन और स्टीव हैं हम सभी जानते हैं कि कई बार, मैं पिप क्लब के अपने मूल्यांकन में बेमानी नहीं होना चाहता हूं इसलिए मुझे यह कहना चाहिए कि मैं यहां पूरे सकारात्मक वक्तव्य के साथ पूरे दिल से सहमत हूं। यह प्रणाली आपको एक सफल व्यापारी बनने की आवश्यकता होगी। मेरे जीवन में मेरे पास बहुत से शिक्षक थे मैं एक तरफ महान लोगों को भरोसा कर सकता हूँ स्टीव और ब्रायन उस कुलीन समूह में हैं मुझे पिपक्लब का सदस्य होने के लिए इतनी अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली लगता है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित रूप से प्रोफ़ाइल सीनैप्स व्यापार ने 2008 में स्पेंसर के एक ब्लॉग के रूप में शुरू किया था ताकि नए व्यापारियों और निवेशक वित्तीय बाजारों को नेविगेट कर सकें। यह जल्द ही एक बड़े निम्नलिखित प्राप्त हुआ, और 2013 में पूर्ण प्रशिक्षण पाठ्यक्रम और लाइव कोचिंग कार्यक्रम प्रदान करने के लिए शामिल किया गया था। 8220 तारीख तक, कंपनी ने अपने लेख, वीडियो और सेमिनार के माध्यम से दुनिया भर में दस लाख से अधिक लोगों को वित्तीय शिक्षा प्रदान की है। 8221 एबीसी न्यूज़, सीबीएस न्यूज, एनबीसी, फॉक्स न्यूज़ इसका लक्ष्य वित्तीय सहायता के माध्यम से सभी को बड़े पैमाने पर धन, सफलता और स्वतंत्रता प्राप्त करने में मदद करना है बाजारों, जीवन के सभी क्षेत्रों से व्यापारियों और निवेशकों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और समर्थन प्रदान करके। Synapse ट्रेडिंग 8217 मुख्य दर्शन है 8220 रिअल ट्रेडर्स, रियल ट्रेडों, रियल परिणाम 8221 मीडिया 038 साक्षात्कार: यह आदमी आपको समृद्ध बना सकता है। या वह रविवार 12 फरवरी 2012 00.04 जीएमटी कर सकता है मैरीट होटल में एक छोटे से सम्मेलन कक्ष में, लंदन डॉकलैंड्स में कैनरी व्हार्फ के आस-पास, 11 इच्छुक मुद्रा व्यापारी बैठे बैठते हैं, एक ऐसे व्यक्ति को सुनते हैं जो असीमित धन प्राप्त करने का रहस्य रखते हैं। मैं आपसे वादा करता हूँ, दोस्तों: जब तक आप मेरा पालन करते हैं, तब तक आप पैसे कमाने जा रहे हैं नॉलेज टू एक्शन नामक एक कोचिंग फर्म के प्रस्तोता गुरदास सिंह कहते हैं, मुझ पर भरोसा करें: जब आप व्यापार शुरू करते हैं, तो आपके परिवार के सदस्य आपको उनके लिए व्यापार शुरू करने के लिए पैसे दे रहे होंगे। दिन के अंत में, बैंक आपको कुछ भी नहीं दे रहे हैं ईसा में समय की बर्बादी नहीं डालें सिंह की पिच को शानदार दावा से बढ़ाया गया है कि प्रिंस विलियम कंपनी के पोलो टीम के लिए खेलता है, साथ ही साथ एक आकर्षक प्रचारक वीडियो भी है, जो कि हॉलीवुड फिल्म ट्रेलरों पर उन लोगों के लिए बहुत बढ़िया आवाज़ देखने वाला है। फिल्मों के कथानक ने ज्ञान के लिए ज्ञान, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित संपत्ति बनाने के विशेषज्ञ ग्रेग सेकर को एक आश्चर्यजनक अवसर पेश करने से पहले परिचय दिया: दैनिक रूप से 4tn कारोबार के साथ, मानव जाति के इतिहास में सबसे बड़ा मौका लेने के लिए यहाँ है। कम से कम थोड़ा प्रभावित नहीं होना कठिन है, और कई मैरियट उपस्थित व्यक्ति परिचयात्मक पाठ्यक्रम में नामांकन के लिए करीब 2,500 रुपये का भुगतान करने में रुचि रखते हैं। लेकिन मीटिंग रूम के बाहर, एक और दिलचस्प कहानी उभर रही है। नॉलेज टू एक्शन होल्डिंग्स को सेकर द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जिसे कंपनी की वेबसाइट एक गहरी पोलो खिलाड़ी के रूप में पेश करती है, सैंटियागो के पिता, परोपकारी और नॉलेज टू एक्शन फाउंडेशन के संस्थापक जो अपनी सुंदर प्रेमिका कैथरीन स्कॉट के साथ लंदन में रहते हैं। कम्पनी के खाते बताते हैं कि इसके शीर्ष वेतन वाले निदेशक लगभग निश्चित रूप से 2009 में सिकर को 2.2 मिलियन प्राप्त हुआ था, क्योंकि समूह ने 2010 में 738,194 और 1.6 मिलियन का मुनाफा कमाया था, जब कंपनी ने 1 एम का घाटा बना दिया था, क्योंकि इसके विकास ने इसे एक में निवेश करने की अनुमति दी थी। नई ऑस्ट्रेलियाई सहायक कंपनी विपणन सामग्री एक परिचित आत्मविश्वास में जारी रहती है: अंतर्राष्ट्रीय व्यापारिक फर्श के आसपास की यात्रा पर की गई बहुत ही समान व्यापारिक रणनीतियों का उपयोग करना, ग्रेग व्यक्तिगत ट्रेडिंग खाता इतनी बड़ी हो गया कि उसने निवेश बैंकिंग दुनिया छोड़ने का फैसला किया। पहले से ही एक अमीर आदमी, ग्रेग ने 27 वर्ष की आयु में मेलॉन फाइनेंशियल कॉरपोरेशन के उपाध्यक्ष के रूप में सेवानिवृत्त होने से घर से एक व्यापारिक मंजिल स्थापित किया था। इस चित्र को प्रेस खंड में वेबसाइटों से बढ़ाया गया है, जहां सेकर और उनकी कंपनी के बारे में लेखों में लिंक्स में एक साक्षात्कार शामिल है जिसमें वह एक वित्तीय वेबसाइट के बारे में बताता है कि उनके व्यापार के फर्श चलाने का समय क्या है। यह एक ऐसी छाप पैदा करने के लिए जोड़ती है जिससे कुछ लोग यह सोचने के लिए प्रेरित हो सकते हैं कि सेकर एक मेलॉन (अब बैंक ऑफ़ न्यू यॉर्क मेलॉन) में एक व्यापारी था। क्या उनसे अनुत्तरित प्रश्नों के बाद दोहराया गया था कि कौन सीकर के लिए कारोबार किया था, नॉलेज टू एक्शन ने एक बयान जारी किया था। यह कहा गया: श्री Seckers की पृष्ठभूमि स्पष्ट रूप से ज्ञान से क्रिया वेबसाइट पर बाहर सेट किया गया है। इसमें कोई दलील नहीं है कि श्री सीकर बीएनआई मेलॉन में एक व्यापारी थे और श्री सेकर ने ऐसा कोई दावा नहीं किया है। फिर भी, सेकर ने मेलॉन के लिए काम किया, इसलिए यह बोधगम्य है कि वह व्यापारियों से सीखा और दूसरों को सिखाने के लिए सबक का इस्तेमाल किया। कार्य करने के लिए ज्ञान वेबसाइट कई चमकदार प्रशंसापत्रों का दावा करती है, जिनमें से एक लेस्ली लेउंग (या लैंग दो वर्तनी साइट पर दी जाती है), एक पूर्व इंटीरियर डिजाइनर जब मैं काम कर रहा था तब मैंने विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार सीखना शुरू कर दिया था। जब मुझे लगा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मैंने काम से इस्तीफा देने का फैसला किया और पूरे समय के व्यापार को मैं निश्चित रूप से इस पाठ्यक्रम को लोगों को सुझाएगा। यह एक शानदार सीखने के माहौल है इसी तरह की रेखाओं के साथ बहुत अधिक हैं और वहां स्थितियां दिखाई देती हैं जहां व्यापारियों को ज्ञान को कार्रवाई धन के जोखिम का सामना करना पड़ता है। साइट में कहा गया है: सीकर व्यक्तिगत रूप से सबसे ज्यादा प्रदर्शन करने वाले निजी व्यापारिक फर्श (लाइव ट्रेडिंग फ्लोर लिमिटेड) में से एक हैं, जो पूरे समय के व्यापारियों को दुनिया के व्यापारिक फर्श के चारों ओर अपनी यात्राओं के बारे में सीखा है। लेकिन यह एक स्पष्ट सवाल सुझाता है: व्यापार कैसे सबसे ज्यादा प्रदर्शन कर रहा है कंपनी हाउस में सबसे हाल के खातों लाइव ट्रेडिंग फ़्लोर का पूर्ण स्वामित्व है Seckers नॉलेज टू एक्शन होल्डिंग्स सहायक कंपनी की कुल संपत्ति 31 दिसंबर 2010 को सिर्फ 91,132 थी और 97,132 वर्ष के दौरान नुकसान हुआ। इसके अलावा, होल्डिंग कंपनी का 31 दिसंबर 2010 को समाप्त होने वाले वर्ष के लिए खाता है, जिसे सितंबर 2011 में मंजूरी दे दी गई थी, राज्य: लाइव ट्रेडिंग फ्लोर लिमिटेड ने समीक्षाधीन वर्ष के दौरान किसी भी व्यापार गतिविधि का कार्य नहीं किया था। यह संगोष्ठी में संभावित ग्राहकों के लिए सिंहों की पिच के साथ काफी मशगूल नहीं है: यदि यह जानने के लिए आसान है कि किस स्मिथ ने खरीदी गई किताब से 7.9 9 के लिए व्यापार करना है, तो क्या आपको लगता है कि सभी लोग ऐसा कर रहे होंगे उन्होंने कहा। आपको एक समर्थक व्यापारिक तल पर होना चाहिए, या हमारे समर्थक व्यापारिक मंजिल पर आएं नॉलेज से एक्शन के जवाब के बावजूद, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि कैसे लाइव ट्रेडिंग फ्लोर को सर्वोच्च प्रदर्शन के रूप में वर्गीकृत किया गया है। कंपनी ने कहा: व्यापारिक प्रदर्शन व्यापारियों के कर मुक्त निजी खातों में निवासी है और हेज फंड इंडेक्स के प्रदर्शन को समाप्त कर देता है। इसे लाइव ट्रेडिंग फ्लोर खाते में नहीं दिखाया जाना चाहिए। सेक्कर्स ट्रेडिंग क्रेडेंशियल्स के बारे में विशेष बातें करने के लिए कुछ पूर्व कर्मचारियों के साथ घंटी बजती है, जो यह सुझाव देते हैं कि उनकी असली प्रतिभा बिक्री में है। एक ने पर्यवेक्षक को बताया ज्ञान से कार्रवाई एक बिक्री संगठन है, लेकिन शुक्र है कि बहुसंख्य लोगों को एक मुक्त संगोष्ठी में भाग लेना बहुत ही कम निवेश के लिए असीमित धन के दोहराए गए वादों और लगभग किसी भी काम के लिए सावधान हैं, और आखिरकार टाइमशैयर शैली की बिक्री पिच से अंत में डरे हुए हैं । दुर्भाग्य से, हर संगोष्ठी चलाने के लिए, लगभग 10 लोग परेशान नहीं होते हैं। विपणन के पैमाने और यूके में चलाने वाले मुक्त सेमिनारों की संख्या को देखते हुए, जनसांख्यिकी बदलती रहने वाले बहुत सारे लोग एक कोर्स के लिए 2,000 से अधिक का भुगतान करते हैं, जो उन्हें कोई पैसा नहीं बना सकते हैं और लगभग निश्चित रूप से उन्हें ऐसा नहीं बना पाएंगे मुक्त सेमिनारों में उन्हें बेचे गए विशाल आय का उस निराशा ने ऑनलाइन पोस्ट किए जाने वाले पाठ्यक्रमों की कई नकारात्मक समीक्षाओं को प्रेरित किया है। हालांकि, अन्य पूर्व कर्मचारी सिखाई गई सामग्री पर जोर देते हैं, लेकिन प्रस्तुतकर्ता कभी-कभी बहुत आसानी से अतिरंजना करते हैं जिसके साथ प्रतिनिधि बड़ी मुनाफा कमा सकेंगे। वे यह भी कहते हैं कि महत्वपूर्ण कोचिंग तत्व को अक्सर आगे पाठ्यक्रम बेचने के प्रयास के पक्ष में उपेक्षित किया जाता है, जैसे मोमेंटम कोचिंग 2,220 या मास्टर ट्रेडर्स के 6,596 केरी ट्वीटे, जिन्होंने पिछले साल एक ट्रेडर्स यूनिवर्सिटी कोर्स के लिए 2,396.40 का भुगतान किया था, ने कहा: इस पाठ्यक्रम ने व्यापार की मूल बातें समझाया और मुझे एक शुरुआती शुरुआती दो बुनियादी व्यापारिक रणनीतियों दीं, जिन्हें मैं तुरंत उपयोग करना शुरू कर सकता हूं। मंचों पर, मेरा अर्थ यह था कि ज्यादातर नकारात्मक आलोचनाओं का स्रोत अधिकतर अमीर-से-जल्दी-से-जल्दी प्रकार के असंतुष्ट होते थे जिन्होंने व्यापार के पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती की तलाश में पाठ्यक्रम में भाग लिया था। सच्चाई यह है कि कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं है जहां आप की आलोचना कर सकते हैं यह है कि अप-सेलिंग समय पर थोड़ा स्पष्ट और भारी हाथ है और आपको यह पता चला कि पूंजीगत विकास, स्पोर्ट्स कारों आदि के संबंध में किए गए दावों में से कुछ अधिक अतिरंजित हो सकते हैं। एक्शन के लिए ज्ञान ने ग्राहक प्रशंसापत्र की एक लंबी सूची प्रदान की, अपने बिंदु पर वजन देते हुए कहा कि ऐसे कई लोग हैं जो पाठ्यक्रमों को मूल्यवान और लाभप्रद व्यापार का दावा करते हैं, जबकि यह कहा जाता है कि ये न तो वादा करता है और न ही सफलता की गारंटी देता है कंपनी ने कहा: दुनिया भर में लगभग 100,000 लोगों ने नॉलेज टू एक्शन के लिए पाठ्यक्रम चलाया है। विशाल बहुमत ने पाठ्यक्रम का आनंद लिया है और उन्हें पैसे के लिए अत्यधिक पेशेवर, सूचनात्मक और अच्छे मूल्य प्राप्त करने के लिए मिला है। हमारे पास एक छोटी संख्या में उपस्थित लोग थे जिन्होंने पता लगाया कि उनके लिए व्यापार नहीं था और इसलिए बाद में प्रशिक्षण की आलोचना की गई। यह दुर्भाग्यवश है जब संख्या बहुत बड़ी हो जाती है हमने कई हज़ारों संतुष्ट ग्राहकों के साथ एक मजबूत ब्रांड विकसित किया है और अगर ऐसा आवश्यक है तो हमारी प्रतिष्ठा का जबरदस्त समर्थन करने के लिए कानूनी कार्यवाही करेगी। मियामी विदेशी मुद्रा वाह, मैंने अपने घर के मालिकों के बीमा पर बचाया है, मैं पाम बीच काउंटी में रहने के बाद से पहले थोड़ा उलझन में था और वैलीटी समूह मियामी-डेड काउंटी में स्थित है। हालांकि, मैंने अपनी कवरेज प्रस्ताव को स्वीकार करने का फैसला किया और तब से आभारी रहे हैं जब से न केवल उन्होंने मुझे अपने प्रीमियम पर सैकड़ों बचाया लेकिन उन्होंने मुझे सप्ताहांत में एक दावा के साथ मेरी मदद की मैंने अपने एजेंट को शनिवार की शाम को ईमेल किया (जैसे ही मुझे नुकसान हुआ) और मुझे वास्तव में एक फोन कॉल रविवार की सुबह मिली और उसने मुझे दावे की प्रक्रिया के माध्यम से निर्देशित किया और सोमवार सुबह पहले ही मेरे पास यूनिवर्सल से मेरे घर पर सब कुछ जांच कर बाहर था । दो हफ़्ते से भी कम समय में मुझे अपना चेक मिला मैं वर्तमान में उनके साथ तीसरी संपत्ति का बीमा करने के बारे में हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि यह अनुभव उतना ही महान होगा, यह काम करने के लिए एक महान कंपनी है और इसके लिए वे वास्तव में अपने ग्राहकों और उनके व्यापार का महत्व महत्व देते हैं। सुनिश्चित करें कि ग्राहक खुश है कुंजी है। ईज़ी असुरक्षित असुरक्षित व्यापार ऋण और क्रेडिट की लाइनों में माहिर हैं। जैसा कि नाम का तात्पर्य है, वे अपने ग्राहकों के लिए आवश्यक वित्तपोषण प्राप्त करने के लिए जितना आसान हो उतना आसान बनाने की कोशिश करते हैं। एक नियोक्ता के रूप में, ईज़ीअनस्कुआर्ड अपने कर्मचारियों को खुश रखने के लिए उतना ही जल्दी है। एक वर्चुअल कंपनी के रूप में, हर कोई अपने स्वयं के गृह कार्यालय के आराम से काम करने का लाभ उठाता है वे एक स्थिर और विश्वसनीय कंपनी हैं उनके साथ मेरा अनुभव असाधारण रहा है इस कंपनी का सबसे अच्छा ग्राहक सेवा है, उन्होंने मुझसे बहुत स्पष्ट रूप से बात की और कोई छुपा फीस नहीं है। मैंने अपने क्रेडिट की मरम्मत के लिए 49 रुपये का भुगतान किया और वहां से 49 पहले अक्षर प्राप्त होने के बाद से शुरू किया। उन्होंने मुझे एक विशेष फ़ोल्डर में सब कुछ दिया था, जहां सब कुछ संगठन बनाए रखना बहुत आसान था इसके अलावा वे समुदाय के लिए मुफ्त सेमिनार प्रदान करते हैं और एक गैर लाभ संगठन खोलने की योजना बना रहे हैं, ताकि आप लोगों को वापस देने की कोशिश कर रहे एक कंपनी को हरा सकते हैं। मेरी किताब में एक और मैं निश्चित रूप से उन्हें सुझाएगा कि मेरे क्रेडिट को पुनर्स्थापित करने में मदद के लिए धन्यवाद सभी वित्तीय

No comments:

Post a Comment