Wednesday 10 January 2018

3- बतख - व्यापार - प्रणाली - दर - कप्तान - मुद्रा


पीएमए: (एलिट ट्रेडर) अच्छा व्यापार कैप्टन आपका सिस्टम आज यूरो पर साफ हो गया बिलब्स: (फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी) मैंने पिछले 4 या 5 घंटे के भीतर जीबीपीयूएसडी पर 98 पिप्स उठाए थे, जिसमें एक प्रारंभिक 24 पीईपी SL था। व्यापारी 1234: (बेबी पिप्स) शायद सबसे अच्छा amp की एक सरल युक्तियों में से एक के साथ रहने के लिए बाजार में रहना है कि मैं कुछ समय में पढ़ा है। धन्यवाद कप्तान जेट्रेडर: (ट्रेड 2 वैन) यह प्रणाली एक सरल उदाहरण है कि कितनी मल्टी-टाइमफ्रेम पुष्टि का उपयोग सुनिश्चित करने के लिए किया जा सकता है कि आप सही (प्रवृत्ति) दिशा में व्यापार की तलाश कर रहे हैं डाव: (बेबी पिप्स) बस अपने धागे को पढ़ें और अपनी पद्धति की कोशिश की, बहुत अच्छा काम करता है बहुत बढ़िया। पीटर्सुर्रे: (एफएक्स की समीक्षा) सीसी द्वारा एक उत्कृष्ट संगोष्ठी में भाग लेने के बाद और इस सप्ताह के अधिकांश दिनों के लिए विभिन्न मुद्रा जोड़े पर इस प्रणाली का पालन किया जाता है, मैं निम्नलिखित कारणों की अच्छी तरह से इसकी सिफारिश कर सकता हूं: सटीक प्रविष्टियां और अग्रिम रूप से निर्धारित निकास, प्रति दिन एक व्यापार औसत पर उत्कृष्ट मुद्रा: उत्कृष्ट जोखिम: इनाम अनुपात न्यूनतम 2: 1 पर 4: 1 तक हो सकता है, एक बार में एक बार में तीन बार फ़्रेम्स के साथ व्यापार करना, हमेशा एक मजबूत प्रवृत्ति के साथ व्यापार करना, ऊपर या नीचे किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए उपयुक्त एक एसएमए के अलावा कोई संकेतक के आधार पर मूल्य कार्रवाई व्यापार के बारे में बताने में बहुत आसान है और इसलिए नुकसान भी कम हो सकता है स्काईलाइन: (विदेशी मुद्रा फैक्ट्री) आज कुल 6 जीत और 1 नुकसान (जीओ पर 20 पीआईएस) के लिए जीयू और 39 पर जीयूआई 39 एम्पो: (ट्रेड 2Win) आप इस टैंक को अपने टैंक को भरना होगा IBC । युगल एप GBPYEN पर लग रहा है द्वारा इस सप्ताह भी लंबे समय में जोड़े को जोड़ना अच्छा गिनीज टैब आप पर अगले महीने के लिए है, तो Awsl: (4XLOUNGE) दिलचस्प प्रणाली, इसे बाहर की कोशिश करेंगे Pkffw: (बेबी Pips) हाय कप्तान, दिलचस्प प्रणाली आप यहाँ है मुझे सादगी पसंद है प्रीमायाया: (विदेशी मुद्रा टीएसडी) हमेशा साधारण तरीकों की तरह होती है, मेरे लिए सरल पद्धति का काम सबसे अच्छा होता है और तुम्हारा भी सरल होता है .. Droesparky: (बेबी पिप्स) हे सीसी अच्छा प्रणाली बहुत सरल और सीधा तर्क के साथ। मुझे लगता है कि मैं भी इसका अनुसरण कर सकता हूं। Bocajunior: (बेबी Pips) इस प्रणाली को साझा करने के लिए धन्यवाद मुझे इसकी सादगी पसंद है उपनाम: (बेबी पिप्स) व्यापार चार्ट कप्तान के लिए बहुत उपयोगी है यदि आप इसे एक नियमित सुविधा बनाने जा रहे हैं तो मैं बहुत ट्रैक्टर 333 के साथ निम्नलिखित के लिए उत्सुक हूं: (Trade2Win) साझा करने के लिए धन्यवाद, मैं देख सकता हूं कि यह आपके लिए टेस की एक बहुत अच्छी विधि है: (बेबी पीप्स) अभी तक एक और देखने के लिए अच्छा है सरल, आसानी से आत्मसात एंड्रॉइड सामान्य ज्ञान दृष्टिकोण के लिए मूल्य अवलोकन मंच पर पोस्ट करने के लिए आप को कुचलने के लिए यह। मुझे लगता है कि जो लोग जल्दी से इसकी सराहना करते हैं कि आप धीरे-धीरे लोगों की ओर इशारा कर रहे हैं, इसे उठाएंगे amp इसके साथ चलाएंगे आंखों पर आसानी से प्रत्येक व्यक्ति के चारों ओर लपेटें सरल जोखिम सहनशीलता कूल पैच: (विदेशी मुद्रा टीएसडी) कप्तान मुद्रा, मैं अपने लोगो और अपने संभाल प्यार करता हूँ क्या बहुत मजेदार और तीन बतख की तस्वीर अमूल्य है और सादगी का एक अनुस्मारक है। Ive पता चला है कि सरल हमेशा सबसे अच्छा जब यह मेरे लिए और व्यापार की बात आती है। Ronyn: (विदेशी मुद्रा TSD) आलसीपिप साझा करने के लिए धन्यवाद: (विदेशी मुद्रा फैक्टरी) यह प्रणाली बहुत ही बढ़िया दिखती है, इसे बांटने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मुझे वास्तव में कुछ करने की ज़रूरत है, जबकि मेरी लंबी अवधि के ट्रेड सेट अप न हो कुछ बैकस्टेस्टिंग अब करेंगे कप्तान मुद्रा 3 बतख ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा द्वारा 8211 कप्तान मुद्रा 3 बतख ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा 8211 कप्तान मुद्रा यह वेबसाइट पर क्या कहते हैं अक्सर हम एक मुफ़्त प्रणालियों की समीक्षा नहीं करते हैं क्योंकि साइट का मुख्य उद्देश्य प्रयासों और प्रणालियों के लिए एक ईमानदार समीक्षा प्रदान करना है इसलिए दूसरों को अपनी हार्ड अर्जित कैश के साथ विदाई करने से पहले एक स्वतंत्र राय मिल सकती है। और, जाहिर है, इसलिए जिनके सिस्टम सर्विसेज के संपर्क में हैं वे अपने व्यक्तिगत अनुभवों से भी मूल्य जोड़ सकते हैं। हालांकि, इस मामले में हम ठोकर खा रहे हैं, हम क्या विचार करते हैं, एक मणि का एक सा। हमने एक समीक्षा शामिल की है क्योंकि हमारा मानना ​​है कि यह व्यापार के लिए नए लोगों के लिए एक उत्कृष्ट शुरुआती बिंदुबिल्डिंग ब्लॉक है, और यह 8217 पूरी तरह से मुक्त है। इस वेबसाइट पर 8220wild8221 के दावे नहीं हैं (या ई-पुस्तक में)। साइट केवल ईबुक को 8220 बजे नीचे प्रदान करता है, आपको पता है कि सिस्टम 8221 का व्यापार कैसे करना है, इसमें 8220 में कुछ टिप्स और ट्रिक्स शामिल हैं I 8221 और यह 8220 में आपको अपने खुद के व्यापार 8221 को सुधारने में मदद करेगा। ई-पुस्तक वेबसाइट पर एक डाउनलोड के रूप में या लेखक को एक ईमेल भेजकर उपलब्ध है। सामग्री सबसे पहले यह उल्लेखनीय है कि यह 8220system8221 का व्यापार नहीं है, यह अधिक दिशानिर्देशों का एक सेट है जिसका उपयोग आपके व्यापार को बेहतर बनाने के लिए किया जा सकता है, और हमारे विचार में, उस दिशा-निर्देशों का एक बहुत अच्छा सेट। हम इसे मल्टीपल टाइम फ़्रेम (एमटीएफ) दर्शन के साथ तुलना करते हैं, हमारे बहुत दिनों में मार्सल लिंक, उच्च संभावना वाले व्यापार द्वारा लिखी गई उत्कृष्ट पुस्तक में बहुत सारे लोग आए थे। 25 पेज मैनुअल अच्छी तरह से लिखा है और स्पष्ट है। यह चार्ट की स्थापना के बारे में पर्याप्त जानकारी प्रदान करता है और फिर प्रविष्टि मानदंडों पर विस्तार में जाता है। यह 8220 सिस्टम् 8221 4 घंटे (प्रमुख प्रवृत्ति), 1 घंटे (पुष्टिकरण) और 5 मिनट (प्रवेश के लिए) बोर्ड पर एक उद्योग मानक सूचक के साथ एक एमटीएफ दृष्टिकोण का उपयोग करता है। स्टॉप और एक्ज़िट्स का भी कुछ विवरण में पता लगाया गया है, जैसा कि 8220 है, यदि 8221 परिदृश्य हैं सिस्टम सेट अप आसान और सीधे आगे है प्रविष्टियां लगभग 100 यांत्रिक हैं कुछ अच्छा उदाहरणों सहित स्टॉप और लक्ष्य पर ईबुक में पर्याप्त विवरण है हालांकि, यह ईबुक यहां कोई कठिन सेट नियम नहीं बना रहा है, और ठीक ही तो 8220system8221 के इस प्रकार के स्टॉप और लक्ष्य पूरी तरह निर्भर करेगा कि आप दिशा-निर्देश कैसे अपन करते हैं और इसलिए आपके व्यापार की अपनी व्यक्तिगत शैली पर पूरी तरह से निर्भर करते हैं। जैसा कि हमने ऊपर स्पष्ट किया है, यह 8220 सिस्टम्स 8221 नहीं है, यह एक (ध्वनि और तार्किक) दिशा-निर्देशों का एक सेट है इसलिए, हमने कभी 8220system8221 के रूप में दिशानिर्देशों का इस्तेमाल नहीं किया। हालांकि, हम अपने सभी व्यापारों में कुछ प्रकार के एमटीएफ विश्लेषण और सिद्धांतों को शामिल करते हैं और विश्वास करते हैं कि जिस तरह से इस ईबुक में वर्णित किया गया है, उस तारीख से हमने जितना बेहतर पाया है। क्या यह ऊपर वर्णित कारणों के लिए, हमारे सिस्टम हम व्यापार में जोड़ा नहीं है, हालांकि हम अपने सभी व्यापार में इन प्रकार के सिद्धांतों को अपनाते हैं, यह 8220system8221 नहीं है, यह दिशा निर्देशों का एक सेट 8217 है। उस नोट पर, हमारी राय में यह दिशानिर्देशों का एक बहुत अच्छा सेट है जो व्यापार करने वालों के लिए कम से कम कुछ ध्यान देने योग्य होगा। ई-बुक को ध्यान में रखते हुए हम एक लंबी प्रतीक्षा की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन एंडी के साथ हमारे सभी संचार को आमतौर पर 24 घंटों के भीतर जवाब दिया गया था। PRO8217s यह 8217s नि: शुल्क, तर्क ध्वनि है और व्यापार के लिए नए लोगों के लिए यह बड़े पैमाने पर नियमों का एक बड़ा सेट है। It8217 सेट अप करने के लिए आसान और प्रवेश मानदंड ध्वनि है। CON8217s, वास्तव में, किसी और के अलावा, जैसा कि हम और लेखक स्पष्ट करते हैं, यह 8220 के सिस्टम्स 8221 नहीं है, यह दिशा निर्देशों का एक समूह है। नोट: एंडी को अपनी वेबसाइट पर गनीस की एक पिंट खरीदने और मुफ़्त ई-बुक के लिए 5 EUR पर और हमारी आखिरी यात्रा पर आधारित डबलिन के लिए एक उचित (सुस्त) सुविधा है, हमें लगता है कि हम (और, हमने किया और ऐसा करना चाहिए )। याद रखें, आपकी टिप्पणियां महत्वपूर्ण हैं 8211 यदि आपने इस प्रणाली का इस्तेमाल किया है या तय किया है, तो कृपया अपने निष्कर्षों को वापस रिपोर्ट करके समुदाय में योगदान करें। अनुलग्नक: संलग्न फ़ाइलों को देखने के लिए आपको लॉग इन करना होगा। सदस्य पोस्ट कर सकते हैं और इस तरह एक थ्रेड को सदस्यता लें एक सिस्टम की समीक्षा करें: 3 बतख प्रणाली 5 साल पहले 11:08 अपराह्न 17 अप्रैल 2012 14 टिप्पणियाँ बीप बीप boop बीप ग्रीटिंग्स, मनुष्य crunching संख्या के एक सप्ताह के बाद, मैं के परिणाम के साथ आप के लिए आ संशोधित 3 बतख ट्रेडिंग सिस्टम बैकटेस्ट आप मेरे पिछले पोस्ट की जांच के बाद मेरे पैरामीटर को देख सकते हैं। इससे पहले कि मैं चले, मुझे दो चीजों को दोबारा उजागर करना चाहिए। मैंने तय किया है कि 3 बतख प्रणाली मूल के एक यांत्रिक संस्करण है। स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए, लाभ लक्ष्य और बंद होने के नुकसान के स्तर को कड़ी संख्या में बदल दिया गया (30 पीपी लाभ लक्ष्य और रोकना नुकसान)। इसके अलावा, 4 घंटे, 1 घंटे और 5-मिनट के चार्ट का उपयोग करने के बजाय, मैंने थोड़ा ज़ूम किया और 4 घंटे, 1 घंटे और 15 मिनट के चार्ट का इस्तेमाल किया। आगे की हलचल के बिना, यहां परिणाम दिए गए हैं: लाभप्रदता: 1620 हालांकि यह केवल 31.51 की जीत दर थी, लेकिन यह एक शानदार 7.40 लाभ के साथ समाप्त हुआ। लाभ लक्ष्य को देखते हुए यह एक बहुत अच्छी जीत दर है जो 30 पिप्स तक सीमित है और मेरे बैकटेस्ट ने कुल 8 सप्ताह 8217 मूल्य के डाटा का विस्तार किया। इसके अलावा, मेरे अवलोकन के आधार पर, यदि लाभ लक्ष्य बढ़ाया गया था तो शुद्ध लाभ अधिक हो सकता है। यह पूरी तरह से मेरी गलती थी, इसलिए I8217m इसके लिए अंक घटा नहीं जा रहा है। जोखिम सहिष्णुता: 1220 आई 8217 एम जोखिम प्रणाली को थोड़ा सा क्रेडिट दे रहा है क्योंकि यह नुकसान सीमित करने का एक बहुत अच्छा काम करता है। मैं विशेष रूप से सबसे कम समय सीमा पर नए क्रोसोवर का इस्तेमाल करना चाहता हूं ताकि जहाज को छलांग लगाने और नुकसान कम करने के संकेत मिलें। यह साफ सुविज्ञता वास्तव में प्रणाली को कई अवसरों पर पूर्ण हिट लेने से बचाती है कम सकारात्मक नोट पर, आपको इस प्रणाली को काफी पूंजी के साथ व्यापार करने की आवश्यकता हो सकती है (यानी शुरुआत में एक बड़ी शुरुआत के साथ) यदि आप बर्दाश्त करने की योजना बनाते हैं इसके drawdowns मेरे अध्ययन में, मैंने देखा कि छोटे हिट के कुछ स्ट्रिंग जो बड़ी हिट तक बढ़े हैं। I8217m इस यांत्रिक प्रणाली को जोखिम सहनशीलता के लिए 1220 का स्कोर दे रहा है। नौसिखिया मित्रता: 710 तथ्य यह है कि आपको तीन अलग-अलग चार्टों को देखने के अलावा, आप को डॉक्स 8217 पर 3 डक्स सिस्टम के व्यापार के लिए रॉकेट वैज्ञानिक होना चाहिए। यह एक नौसिखिया लेने के लिए पर्याप्त आसान होना चाहिए, क्योंकि यह अनिवार्य रूप से एक सरल क्रॉसओवर सिस्टम है प्रविष्टियां और निकास स्पष्ट रूप से परिभाषित और पालन करने में आसान है इसके अलावा, मुझे लगता है कि इसके कई संकेतों (औसतन लगभग 2 ट्रेडों का औसतन) भी सबसे अधिक उत्साही और ट्रिगर-खुश नौसिखिया I8217m को भी इस प्रणाली को दो बार बोनस अंक प्रदान करने के लिए अपील करेगा कई समय सीमा विश्लेषण के उपयोग के लिए यहां तक ​​कि मेरे ग्रह पर, यह 8217 नहीं है कि अक्सर मैं तीन अलग-अलग समय के फ्रेम्स से परामर्श करने वाले मैकेनिकल सिस्टम को देखता हूं कुल स्कोर: 3750 कुल मिलाकर, I8217m, कैप्टन मुद्रा 8217 के तीन प्रकार के डिक्स सिस्टम को 50 में से 37 में से एक अंक देता है, जो मुझे विश्वास है प्रणाली 8217 की ताकत और इसकी कमजोरियों पर विचार करने के लिए सुंदर निष्पक्ष रेटिंग सबसे क्रॉसओवर ट्रेडिंग सिस्टम के साथ, यह झूठे breakouts के प्रति संवेदनशीलता दिखाता है जबकि अच्छा, मजबूत चालें पकड़ने की क्षमता दिखा रहा है क्रॉसओवर मोमबत्ती 8217 के समापन मूल्य से कुछ खास तरह के पिपों में प्रवेश करने जैसे कुछ प्रकार का एक फिल्टर, अनुकूलन करने में मदद करता है। हालांकि संशोधित 3 बतख प्रणाली आशाजनक लग रहा है, लेकिन मैं मदद कर सकता हूँ लेकिन लगता है कि हमें पवित्र ग्रील 8230 पवित्र ग्रेल सिस्टम 8230 के लिए हमारी खोज जारी रखना चाहिए 8230 आपको मिल जाए, हमें चाहिए

No comments:

Post a Comment