Tuesday 9 January 2018

विदेशी मुद्रा - ozfx


विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ दैनिक चार्ट (डी 1) पर काम करने वाले 100 से 800 अंक के लाभ के लिए विदेशी मुद्रा की रणनीति, सरल रणनीति, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, विदेशी मुद्रा स्लैपिंग विदेशी मुद्रा रणनीति OzFx का चयन किया गया था, इसलिए यह अंतराल चुना गया क्योंकि डोलगोरोज्कन्ह टाइमफ्रेम पर व्यापार वास्तव में गराज को आसान बनाता है। क्योंकि उनके पर तकनीकी विश्लेषण के नियम बेहतर और अधिक बार काम करते हैं, और इसके अलावा, आप पूरे दिन मॉनिटर के आसपास बैठने की इच्छा नहीं रखेंगे। मुद्रा युग्म EURJPY के लिए दैनिक चार्ट खोलें (डी 1) (हालांकि यह विदेशी मुद्रा रणनीति अन्य मुद्रा जोड़े पर काम करती है और अगर आप इसे दूसरे समय स्लॉट पर लागू करने का प्रयास कर सकते हैं) चार्ट सूचक पर विधेयक विलाम 8217 के एक्सेलेरेटर ओसीलेटर (एसी) लगाया गया 5,3,3 सेटिंग्स के साथ एसी एलईडी संकेतक स्टोचस्टिक्स (स्टोचैस्टिक ओसीलेटर) (यदि आपको नहीं पता कि यह कैसे करें 8212 आप मेटाट्रेडर 4 के लिए रणनीति को डाउनलोड कर सकते हैं) सभी विदेशी मुद्रा संकेतक मानक व्यापार मंच में मौजूद हैं एमटी 4 विदेशी मुद्रा की रणनीति पर लेनदेन का निष्कर्ष OzFx: बिक्री के लिए। लाल एसी शून्य रेखा को पार कर चुकी है, स्टोचस्टिक नीचे 0 है। बोली। एयू ग्रीन ने शून्य रेखा को पार कर दिया, स्टोकस्टिक 0 से ऊपर है। व्यापार लेन-देन से बाहर निकलें विपरीत संकेत पर किया जाता है, या तो धन प्रबंधन के नियमों का पालन करके: मान लें कि आप 5 लॉट पर कारोबार कर रहे हैं (एक छोटी जमा के साथ 0.5, क्रमशः, लॉट या लॉट जैसे 0.05, या एक ही ट्रेड 5 खाते में 5 लॉट), बाजार में प्रवेश के 100 अंक पर एक सुरक्षा स्टॉप-लॉस सेट। अगला, लाभ को ठीक करें: 1) लॉट पर 1 प्रवेश द्वार से 50 वस्तुओं की दूरी और ब्रेकइवेन (यानी शून्य) के लिए स्टॉप लॉज को स्थानांतरित करें। 2), 100 अंक पर लोट 2। 3) लॉट 3 पर 150 अंक पर। 4), लोट 4 200 अंकों की दूरी। और फिर जब तक आप बाज़ार के प्रवेश द्वार पर विपरीत संकेत प्राप्त करते हैं तब तक लोट 5 तक एक व्यापारिक स्थिति, लोट 5 रखें। इस रणनीति में, 1: 1 के विदेशी मुद्रा जोखिम इनाम अनुपात, (लेकिन लाभ की दिशा में विस्तारित किया जा सकता है, इस बात के आधार पर कि आप 5 वें स्थान को कैसे बंद करते हैं)। लेकिन जब से हम डी 1 चार्ट पर व्यापार करते हैं, जहां बाजार के प्रवेश द्वार अंतराल चार्ट से कहीं अधिक विश्वसनीय होते हैं। जोखिम का अनुपात अभी भी हमारी दिशा में बढ़ रहा है। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति OzFx davolno सरल और it8217s एक और बड़ा प्लस यह है कि यह सबसे मुद्रा जोड़े और अमेरिकी शेयरों पर सीएफ़डीए में ठीक काम करता है। विदेशी मुद्रा की रणनीति के लिए टेम्पलेट डाउनलोड करें ट्रेडिंग टर्मिनल के लिए ओज़फिक्स मेटाट्रेडर 4 ओज़एफएक्स सिग्नल V17 ओज़एफएक्स सिगल्स के मुफ्त डाउनलोड मेटाट्रेडर के लिए V17 विदेशी मुद्रा संकेतक अब पेशकश कर रहे हैं। ओज़एफएक्स सिग्नल V17 वास्तव में लोकप्रिय और इस उल्लेखनीय संकेतक थे कि हमें कोई राशि नहीं मिली है, इसलिए यह संभवत: मुफ़्त मुद्रा संकेतक होगा। We8217re हैरान है कि यह mq4 कोड मेटा ट्रेडर 4 और साथ ही MT5 सॉफ़्टवेयर के परीक्षण के बाद उचित तरीके से कार्य करता है। और अधिक शायद, यह अन्य मेटा व्यापारी सिस्टम के साथ मिलकर काम करेगा। यदि आपको पसंद है या यह ओज़फक्स सिग्नल V17 ढूंढें तो विदेशी मुद्रा के लिए एक अच्छा संकेतक है, कृपया सूचक को रेट करने के लिए मत भूलना। हम आपको ओज़एफएक्स सिग्नल वी17 सूचक के बारे में हमारी टिप्पणी अनुभाग में कुछ पंक्तियां बनाने के लिए भी अनुरोध करते हैं जैसे कि 8211 इसका उपयोग कैसे करें या उसके साथ व्यापार करने के सर्वोत्तम दृष्टिकोण। सच्चाई के साथ-साथ मूल्यांकन के मूल्यांकन के साथ-साथ आप निश्चित रूप से पेश करते हैं क्योंकि यह संभवतया विदेशी मुद्रा व्यापारियों को अपने नौकरी लेने या संकेतक चुनने में फायदेमंद होगा। निश्चित रूप से, विदेशी मुद्रा निवेशकों की इच्छा बकाया संकेतक है जो उन्हें सही तरीके से और अधिक व्यापार करने में मदद करने में सक्षम हैं। यह ऑनलाइन व्यापारियों के लिए एक बढ़िया खबर है कि लागत रहित ओजएफएक्स सिग्नल वी 7 सूचक व्यापारियों को अपनी व्यावसायिक कमाई बढ़ने के लिए आवश्यक सर्वोत्तम सौदों को प्राप्त करने में सहायता कर सकते हैं। आश्वासन दिया आराम, हम हमारी साइट पर ओज़एफएक्स सिग्नल V17 जैसे विदेशी मुद्रा संकेतक प्रकाशित करने के लिए भी अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस तरह, हर कोई इसे मुफ्त में डाउनलोड कर सकता है और उन्हें स्मार्ट फैसलों में मदद कर सकता है और विनिमय में अधिक से अधिक व्यापारियों को प्राप्त कर सकता है। ट्विटर पर हमें का पालन करके और हमें फेसबुक पर भी पसंद करके सूचक के बारे में अपना ज्ञान साझा करें। You8217ll को बताया जाएगा, हर बार एक नया संकेतक पेश किया जाता है। ओज़एफएक्स सिग्नल डाउनलोड करें v17.mq4 मेटाट्रेडर इंडिकेटर फ्री ओज़फक्स सिस्टमः रेगुन यदि आप केवल दैनिक रुझान की दिशा में ट्रेडों की अनुमति देते हैं तो आप किसी भी समय सीमा पर व्यापार कर सकते हैं। छोटे समय सीमा पर, टीपी निश्चित रूप से बड़ी जीत की संभावना से कम हो जाएगा, लेकिन जब भी व्यापार को पार और बंद कर दिया जाएगा, तो वे 5 3 3 के क्रॉस तक सीमित होंगे। (अतः आप 1 के साथ व्यापार बंद कर सकते हैं। लाभ की स्थापना 2) 5 3 का क्रॉस 3) जब से आप दैनिक दिशा में ट्रेड्स ले रहे हैं (या 200 एसएमए) तो ब्रेकएवेन 5 तक स्टॉप लॉस को लेकर जल्द से जल्द यह कर सकते हैं। जब नुकसान उठाने के मुकाबले शर्तों को फिर से मिलते हैं तो फिर से प्रवेश करने के लिए बेहतर (यदि वे मिलते हैं) अगर मैं 20 पिप्स का था, तो मैं एसएल को 5 में ले जाऊंगा और इसे चलाने दो। आप जिस समय सीमा पर व्यापार कर रहे हैं उस पर 5 3 3 की दिशा तय हो जाएगी यदि आप व्यापार में रहें या इसे चलाने दें हालांकि समय सीमा को बदलने में कुछ भी गलत नहीं है जैसे कि 30 मिनट से 1 घंटे तक चलने के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि क्या रुझान जारी है। तो अगर यह जारी है, तो इसके साथ रहें। ईए को लिखा जाना चाहिए ताकि 30 मिनट की समय सीमा में एक बार 5 3 3 सेटिंग पर 80 हिट हो, यह 1 घंटा की समय सीमा पर स्विच हो जाएगा 3 3 3. जब तक प्रवृत्ति जारी रहे, तब तक आप इसे जारी रख सकते हैं अगले स्तर तक समय पर कुछ बिंदु पर 5 3 3 मुख्य सिग्नल क्रॉस और हिट हो जाएंगे और व्यापार से बाहर निकलेंगे या आपके लाभ को हिट होगा। आशा है कि यह समझ में आता है हाय tfrench, दिलचस्प हालांकि मुझे थोड़ा खो गया है क्या आप कुछ चार्ट्स के साथ कोशिश कर सकते हैं और समझा सकते हैं मैं अपनी सादगी के लिए अपने सिस्टम को पसंद करता हूं मैंने कुछ सचमुच बड़ी चाल देखी है, जो कि सिस्टम को कारोबार में पकड़ ले सकता था। लेकिन, सभी ईमानदारी में, मैंने कई दर्जनों प्रणालियां बनाई हैं जो उन बड़े रुझानों को आकर्षित कर सकती हैं जो समस्या को हल करती है कि जब यह काटना शुरू होता है, तो सिस्टम उन सभी मुनाफे को वापस देता है और फिर मेरे खाते को लाल रंग में छोड़ देता है जब मैं सिस्टम को देखता हूं, यह देखने के बजाय कि अच्छा समय में यह कैसे होता है (जब हर सूचक के बारे में कदम की पुष्टि हो रही है), मुझे यह देखना पसंद है कि यह खराब समय कैसे करता है। इसलिए उन्होंने कहा कि, मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि सिस्टम को तड़का हुआ बाजारों में कैसे मिलता है। जैसा हमने पिछले 2 हफ्तों में नए साल में देखा है। मुझे आशा है कि आप भावना की सराहना करते हैं जिसमें मैं यह टिप्पणी कर रहा हूं, और महसूस कर रहा हूं कि मैं केवल इसे बेहतर बनाने के लिए कुछ योगदान करने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे लगता है हम इंतज़ार करके देखना पड़ेगा। नवंबर और दिसंबर की अवधि के बारे में Ive पहले से ही ट्रेडों रखने के दौरान अतिरिक्त सावधानी बरतने की सलाह दी। ब्याज के लिए धन्यवाद अभी तक सदस्यता नवीनीकृत नवम्बर 2007 940 में शामिल हुए नमस्ते दोस्तों, आशा है कि आप सभी को एक महान सप्ताहांत था यह केवल एक सप्ताह रहा है और हमने कुछ व्यापारियों को पहले से ही मुनाफा रिपोर्ट कर देखा है। इस थ्रेड की प्रतिक्रिया 30000 से अधिक दृश्यों और 350 उत्तरों के साथ बकाया है मैंने सोचा था कि मैं जल्दी से पिछली सप्ताह में पिछली बार हर किसी के लिए पकड़ने के लिए क्या हुआ है, इसका पुनर्कथन करता हूं। यहां दिए गए कुछ प्रश्न दिए गए हैं: प्रश्न: आप रविवार की मोमबत्तियों का प्रबंधन कैसे करते हैं ए: सामान्य रूप से रविवार मोमबत्तियां का इलाज करें वे वास्तव में महान हैं, वे आपको सिर के आने के प्रमुख बताते हैं। प्रश्न: दैनिक मोमबत्ती के खुले या बंद में दर्ज करें ए: मैं संकेतकों का विश्लेषण करता हूं जैसे ही नई दैनिक मोमबत्ती आती है और मेरे व्यापार को स्थानांतरित करता है कुछ व्यापारियों ने यह परीक्षण करने के लिए ईए बनाया है और हमारे पास अब तक मिश्रित परिणाम हैं। प्रश्न: आप किन जोड़े जोड़ते हैं A: किसी भी जोड़ी को व्यापार करना पसंद करते हैं कुछ व्यापारियों ने यह परीक्षण करने के लिए ईए बनाया है और हमारे पास अब तक मिश्रित परिणाम हैं। प्रश्न: एसी सूचक ए 80 और .20 पर एसी 80 और .20 के स्तर के लिए आपके पास क्या महत्व है, एसी के साथ कुछ नहीं करना है I हालांकि, जब स्ोटोट ने .80 या .20 से एक कदम बना दिया है, तो आपको एक बड़ा कदम होने की उम्मीद करनी चाहिए और यह भी एक मजबूत सिग्नल बनाता है प्रश्न: क्या आप अपने ब्लॉग पर ई-मेल सदस्यता के लिए शुल्क लेते हैं A: नहीं, वे नि: शुल्क हैं और हमेशा इस तरह से रहेंगे। प्रश्न: जब एक से बाहर निकलते हैं: 1. यदि व्यापार आपके पक्ष में हो रहा है तो: ए) पीटी स्तर के अनुसार बाहर निकलें या बी ख) यदि आप रिवर्स सिग्नल प्राप्त करते हैं तो बाहर निकलें 2. अगर व्यापार आपके खिलाफ हो रहा है तो: a) बाहर निकलें स्थिर 100 पीपी एसएल बी) एडवांस नियमों के अनुसार एसएल सेट पर निकलें (यहां जाएं (forexfactoryshowpost. phpp1789962amppostcount116)) कुछ सदस्यों ने कुछ उत्कृष्ट सुझाव दिए हैं और मैं उन्हें यहां उल्लेख करना चाहूंगा: SeekingLight: मूल स्थान आकार के 20 जोड़ें बजाय 50 के बाद। डेट्रैडिंग: उदाहरण के लिए कछुओं की कीमत उनके प्रवेश को 1 यूनिट से ऊपर की तरफ बढ़ने से विपरीत दिशा में होती है ताकि जांच में जोखिम को बनाए रखने तक कीमतों में वृद्धि हो सकती है। Kermut: forexfactoryshowpost. phpp1788478amppostcount60 संशोधन और उसके परीक्षण के परिणाम बताते हैं। Blewmoon: forexfactoryshowpost. phpp1789867amppostcount113 12hrs चार्ट पर ट्रेडिंग मैग्नमफ्रैक: forexfactoryshowpost. phpp1790821amppostcount127 एक फिल्टर के रूप में लगभग 8 की एक सेटिंग के साथ एक डीएमआई सूचक का उपयोग करने की कोशिश करें। राइजिंगसन: फॉरेक्सफ़ैरेंडरशाउपोस्ट। पीपीपी 1792081amppostcount171 एचएमए, क्यूईईई और शि चैनल का उपयोग करें कर्मेल: फॉरेक्सफ़ैरिन्डावोपोपी.पीपीपी 1793178amppostcount202 डेममार्क ट्रेंडलाइन इंडिकेटर और फोजी विधि से उधार ली गई एक सूचक कॉम्बो। मैं जब तक ईएमए और आरएसआई को ऊपर की तरफ इशारा करता हूं। थंडरबॉल: forexfactoryshowpost. phpp1793910ppostcount222 स्थान विचलन, और XPma चेतावनी के साथ उन्नत प्रारंभिक चेतावनी के लिए। सियाम: फॉरेक्सफ़ैरेंडरशोपोपोस्ट. फपीपी 1794471म्पपोस्टकाउंट 255 200, 50, 30 एमए ऊपर और सही क्रम में स्तरित। TheThing: forexfactoryshowpost. phpp1795688amppostcount282 इस समय सीमा पर प्रवृत्ति की दिशा देखें। saab87: forexfactoryshowpost. phpp1795961amppostcount287 मैं भयानक थरथरानवाला एक बीएच - ergodic सूचक के साथ का उपयोग करें। Bunton: forexfactoryshowpost. phpp1797527amppostcount326 पूर्व में कूदने से पहले की कीमतों को साफ करने के लिए प्रतीक्षा करें। Tfrench forexfactoryshowpost. phpp1798541amppostcount339 छोटे समय सीमा के व्यापार के साथ शुरू करें और फिर बड़ी टीएफ पर जाएं। अगर मैं किसी को छोड़ दिया। ओज़एफएक्स सिस्टम :) सदस्यता रद्द किया गया नवम्बर 2007 940 डाक शामिल हुए नमस्ते दोस्तों, मैं आपके साथ एक ऐसी प्रणाली साझा करना चाहूंगा जो लगातार मेरे लिए सफल रहे हैं, कि मैं ओज़फक्स सिस्टम को कॉल करना चाहता हूं। आप क्या उम्मीद कर सकते हैं इस प्रणाली में डेली चार्ट के साथ प्रति व्यापार 100-800 पिप्स प्रति बैंकिंग की क्षमता है। क्यों दैनिक चार्ट जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह कोई 5 मिनट स्केलिंग सिस्टम नहीं है मेरा मानना ​​है कि लंबे समय तक फ़ैशन का कारोबार करना क्योंकि तकनीकी विश्लेषण के सभी नियमों में से सबसे अधिक बार बार और सच है, मैं डॉन 8217t पूरे दिन पीसी के सामने बैठना चाहता हूं। इस तरह सोचें, हम में से ज्यादातर एक दिन पूरे समय के व्यापारियों की तरह दिखेंगे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम पीसी के सामने सभी समय व्यतीत करते हैं। मैं उड़ने और गोल्फ खेलना चाहता था। इसलिए मैंने इस प्रणाली को दीर्घकालिक सोचकर विकसित किया है और इसलिए यह दैनिक चार्ट पर आधारित है। इसे स्वयं के लिए देखें: Let8217 देखें कि क्या आप संकेतक और मूल्य कार्रवाई के बीच के संबंध को खोज सकते हैं। मुझे यकीन है आप उस लघु प्रविष्टि (300 पिप्स) को ढूंढने में सक्षम थे। मुझे बताओ कि आपने देखा है कि हर बार एसी रंग बदलता है और 0 लाइन को पार करता है, जिससे हमें एक प्रविष्टि संकेत मिलता है। क्या मैं सही या सही हूं क्या आपने चार्ट के बाईं ओर एक और छोटा व्यापार देखा है? यह व्यापार 5 दिनों में 835 पिप्स के बराबर था कोई सुराग नहीं अब तक: मेरा मानना ​​है कि 9 0 लोग उपरोक्त उल्लिखित सहसंबंध को खोज सकेंगे। यदि आप 10 के बदकिस्मत में से एक हैं, तो मैं कुछ अन्य सिस्टम की कोशिश करने की सलाह दूंगा और इस पोस्ट पर अपना समय बर्बाद नहीं करने के लिए। मैं इसके बाद के संस्करण का कारण बताता हूं कि हमें ऐसी रणनीति का उपयोग करना चाहिए जो कि सहज और अनुपालन में आसान हो। तकनीकी विश्लेषण सही विज्ञान नहीं है मेरा मानना ​​है कि यह एआरटी है, एआरटी सिग्नल लेने के लिए जैसा कि वे होते हैं। मैं ध्वज, त्रिकोण और सिर amp कंधे खोलने पर भयानक हूँ इसलिए मैं उनसे दूर रहना चाहता हूं और उन्हें 828 साल का समय देना चाहता हूं। इतिहास का एक बिट: मैं कुछ साल पहले विदेशी मुद्रा के साथ शुरुआत की थी क्योंकि मुझे अस्थिरता और लाभ उठाना पसंद है। I8217ve कभी नहीं मेरे जीवन में शेयरों का कारोबार और ऐसा कभी भी करने की कोई योजना नहीं। जिस कंपनी का मैंने कभी आयोजन किया था, उस आईटी कंपनी ने मुझे दिया था जो मैंने काम किया था। हम में से अधिकांश के रूप में मैंने फ़ोरम और व्यावसायिक सिस्टम पर उपलब्ध कराए गए सिस्टमों की कोशिश की मैंने न्यूज ट्रेडिंग, 5 मिनट स्केलिंग और ज्योतिष (बस मजाक) की कोशिश की, लेकिन कोई भाग्य नहीं था। मैंने कई प्रणालियों पर काफी पैसे और बहुमूल्य समय बर्बाद किया जो कि उनके समय के लायक नहीं थे। हालांकि उस शिक्षा से जो लिया गया था, ये सिस्टम जटिल थे, बहुत सारे संकेतक (या कोई भी) नहीं थे और उन्हें विवेक के एक महान सौदे की आवश्यकता थी। तो मैं गया और अपना खुद का शोध किया कि यह देखने के लिए कि संकेतक किस प्रकार समझ में आते हैं, किस सेटिंग में सबसे अच्छा काम करता है और किस समय का फ्रेम इस्तेमाल किया जाना चाहिए। तो क्या प्रणाली EURJPY पर एक दैनिक चार्ट को खोलता है विधेयक विलम 8217 के एक्सीलेरेटर ओसीलेटर (एसी) को लागू करें। एसी के शीर्ष पर 5,3,3 स्थापित करने के साथ स्टोकस्टिक लागू करें टेम्पलेट का उपयोग करें अगर don8217t कैसे करने के लिए पता है ओडीएल सिक्योरिटीज से डेमो एमटी 4 की कोशिश करें और उपयोग करें। प्रत्येक दलाल के पास अलग-अलग समय होता है जब वे एक नया दैनिक मोमबत्ती शुरू करते हैं ओडीएल में सबसे अच्छा काम करने का समय लगता है मैं सिर्फ चार्ट के लिए अपने डेमो अकाउंट का उपयोग करता हूं और मेरे ट्रेडों को पूरी तरह से अलग ब्रोकर पर रखता हूं। लघु प्रविष्टि: 0 नीचे लाल एट नीचे 0 और स्टॉट नीचे लम्बी एंट्री: 0 से ऊपर ग्रीन एसी और स्टोट ऊपर 0 एक्सेप्ट: ऑपसाइटइट्यूज सिग्नल या मनी मैनेजमेंट के अनुसार। फ़िल्टर: 200 एसएमए लागू करें यदि कीमत 200 एसएमए से कम है तो केवल छोटी ट्रेडों ले लो। यदि कीमत 200 एसएमए से ऊपर है तो केवल लंबे समय तक ट्रेड करें। स्टॉप लॉस 100 पिप्स के साथ 5 लॉट के साथ व्यापार 50 पिप्स पर पहली लोट पर लाभ लें। हटो स्टॉप लॉस टू ब्रेक ब्रेक (बीई) 100 पाइप्स में दूसरा लोट पर लाभ लें 150 पिप्स पर तीसरे लोट पर लाभ लें 200 पिप्स पर चौथा लॉट पर लाभ लें 5 वें लूत तक चलें, जब तक आप एक विपरीत प्रवेश संकेत नहीं देखते हैं। आपके 5 वें लोट के आधार पर जोखिम रिवार्ड अनुपात 1: 1 या बेहतर हो सकता है। चूंकि हम दैनिक पर व्यापार करते हैं और केवल सफलता की उच्च संभावना वाले ट्रेडों को ही लेते हैं 1: 1 बस ठीक काम करेगा। यदि आप बैक-टेस्टिंग के लिए चुनते हैं तो दिसंबर के आखिर में दिसंबर के अंत तक सिग्नल की विशेष देखभाल करें। वर्ष के इस समय के दौरान कम मात्रा जंगली झूलों बनाता है आपके लिए मेरी चुनौती: अपने पसंदीदा जोड़े के 8-10 का विश्लेषण करने के लिए हर दिन 2 मिनट खर्च करें इसे 2-3 सप्ताह के लिए डेमो करें और सभी के लिए अपने ट्रेडों के स्क्रीन शॉट्स पोस्ट करें और जानें और सीखें क्या मेरे लिए दोबारा देने का समय है I8217 मैंने मंचों से बहुत कुछ सीखा है और सोचा कि वहाँ कोई ऐसा हिस्सा साझा करने का एक और तरीका हो सकता है जो हमें सभी बहुत पैसे कमा सकता है इसके अलावा, मैं इस प्रणाली को बेहतर बनाने के लिए दूसरों से सीखने की उम्मीद करता हूं। एडवांस एंट्री सिग्नल - यहां जाएं (ओजफ़्क्स। एओ 20080123 एडवांस एंट्री-सिग्नल-एईज) एडवांस स्टॉप लॉस (एसएल) और प्रॉफिट लेना (पीटी) - यहां जाएं (ओजफ़्क्स। एओ 20080088) एडवेंस-स्टॉप-लॉस-एसएल) जोड़ी व्यापार और किस प्रकार के उपयोग करने के लिए हानि रोकें अन्य व्यापार योग्य समय फ्रेम्स क्या निचोड़-अधिक 8211 एक अंतर्दाय रणनीति - यहां जाएं (ओजफ़्क्स। पॉजिटिव - अब) सामान्य प्रश्न - यहां जाएं (ओज़फ़्क्स। एओएफएएफ) ईए - यहां जाएं (forexfactoryshowpost. phpp1800536amppostcount377) प्रतियोगिता: Ive ने शुरू किया हर किसी के भाग लेने के लिए प्रतियोगिता अधिक विवरण यहां देखें (forexfactoryshowpost. phpp1804043amppostcount463)। ईमेल अलर्ट: आप नि: शुल्क सिग्नल की सदस्यता ले सकते हैं जो रोजाना 7 पीएम ईएसटी के माध्यम से ईमेल भेजते हैं। यहां जाएं (ओजफ़्क्स. सब्स्ब्ब्राइब) I8217ll एफएफ सदस्यों से इस पोस्ट में अधिक दिलचस्पी देखने के बाद सिस्टम के बारे में अधिक जानकारी प्रकट करेगी। हैप्पी ट्रेडिंग ओज़फ़्फ़ मुझे आपके सिस्टम की तरह पसंद है, एक सरल दृष्टिकोण और विश्लेषण के साथ अच्छा साफ चार्ट। आपके चार्ट पर आपकी प्रविष्टि लंबे समय तक लाल मंदी की मोमबत्ती होगी, क्योंकि विवाह को आपके तीर के नीचे दैनिक मोमबत्ती के पूरा होने का इंतजार करना होगा हमें अगले दिन के लिए एंट्री सिग्नल देने के लिए, या क्या आप पहले की प्रविष्टि के लिए कम समय सीमा में ड्रॉप करते हैं, तो मैं आपके विचारों का आनंद उठाता हूं और अधिक सुनवाई के लिए उत्सुक हूं। धन्यवाद। टी-वुल्फ मैं पूरा करने के लिए मोमबत्ती की प्रतीक्षा नहीं करता। मैं संकेतकों का विश्लेषण करता हूं जैसे ही नई दैनिक मोमबत्ती आती है और मेरे व्यापार को स्थान देते हैं।

No comments:

Post a Comment