Wednesday 3 January 2018

विदेशी मुद्रा - mfm3


अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले। हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं। ये विज्ञापन और लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, समर्थन या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं एफपीए की समीक्षा विज्ञापन से कभी प्रभावित नहीं होती है कुछ विज्ञापनों में संभवतः भ्रामक और भ्रामक दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो सट्टा व्यापार में शामिल जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीए मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम आपको मजाकिया बनाने के लिए खुश हैं। हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम कर रहे हैं या एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। शर्तें गोपनीयता विज्ञापन हमसे संपर्क करें ForexPeaceArmy के बारे में इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और पाठकों को लिंक का पालन करने और साइन अप करने के लिए मुआवजा दिया जा सकता है हम इस तरह के संबंधों की परवाह किए बिना समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सभी अधिकार सुरक्षित। 8482 विदेशी मुद्रा सैनिक सेना, विदेशी मुद्रा एरेमी, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना बैनर विज्ञापन पर सभी के लिए मुफ़्त रखने के लिए निर्भर करती है। आप भी मदद कर सकते हैं - हमारी साइट ब्राउज़ करते समय कृपया एडब्लॉकर अक्षम करने पर विचार करें। हमारे व्यापारियों के समुदाय से धन्यवाद :-) Ive ने एक असली, 100 स्वचालित विदेशी मुद्रा रोबोट बनाया जो हर जोड़ी में लाभदायक है और मेरे पास सबूत है। प्रत्येक प्रमुख मुद्रा जोड़ी के परिणाम देखने के लिए यहां क्लिक करें मुझे अपना परिचय दें, मेरा नाम मैथ्यू है, मैं एक प्रोग्रामर, वेब डिजाइनर, विपणन पेशेवर और मुद्रा व्यापारी हूं। पिछले 7 सालों से मैं MQL4 प्रोग्रामिंग भाषा में एक विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार को डिजाइन कर रहा हूं Ive ने एमएफएम 7 करार दिया है। अब मैं इस ईए को बिक्री के लिए डाल रहा हूं। Ive ने एक ईए विकसित किया है जो कम से कम एक ड्रॉप डाउन के साथ एक आश्चर्यजनक 50 रुपये कम कमा सकते हैं, एक वास्तविक जीवित खाते में मेरा ईए एक मार्शिंगेल नहीं है, न ही यह किसी भी तरह से कई जोखिम करता है। ईए दो रणनीतियों में ट्रेड करती है और प्रति जोड़ी में 2 ट्रेडों तक ले जाता है, शेष 100 में 0.01 लॉट प्रति है, और प्रति जोड़ी अधिकतम जोखिम 8 है। 5 वर्षों में बैकटेस्टेड प्रत्येक विदेशी मुद्रा जोड़ी में ईए फायदेमंद है हर बाजार की स्थिति यह देखें कि मेरे कुछ कारोबारी अपने वास्तविक धन खातों के साथ क्या कर रहे हैं: मैंने इस ईए को खुद बनाया है I यह कबाड़ का कुछ टुकड़ा है जिसे मैं डाउनलोड नहीं किया है। Ive सूर्य के तहत हर hyped-up ईए खरीदा, और उनमें से कोई भी मेरे लिए काम किया वाणिज्यिक ईएएस के साथ एक बड़ा मुद्दा यह है कि वे बहुत जटिल हैं और अधिकतर बैकटेस्टेड हैं, कुछ विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने वक्र फिटिंग को कॉल किया है। Ive के बाद से एहसास हुआ कि एक ईए के लिए आगे के परीक्षण में लाभदायक होने के लिए, आपको एक सरल रणनीति की आवश्यकता है जो कि सभी जोड़े के साथ बैकटीस्टिंग के साथ लाभप्रद हो और लगातार हाल की बाजार स्थितियों के अनुकूल हो। यह पूरा करने की कुंजी यह समझ लेती है कि प्रत्येक मुद्रा जोड़ी एक व्यक्ति की तरह है, बाजार दिन के अलग-अलग समय पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देता है, इसके क्रियाकलाप इसके हाल के कार्यों पर निर्भर होते हैं, और सभी जोड़ों में व्यक्तित्व होता है एक बार बाजार के व्यक्तित्व के मूल होने पर, पैसा आसानी से फैल जाता है धन्यवाद :) वैसे, ईए महान है - महान काम के लिए धन्यवाद - असांका मेरी ईए 20 अलग-अलग जोड़े के लिए अनुशंसित है और सभी जोड़ों में एक समान रणनीति का उपयोग करता है। रणनीति सरल है, यह डिफ़ॉल्ट संकेतक पैरामीटर और आगे-परीक्षणों के साथ-साथ इसे वापस-परीक्षण भी करती है। यह ईए एक मार्टिंगेल रणनीति का उपयोग नहीं करता है, यह किसी भी तरह से जोखिम में वृद्धि नहीं करता है, या ऐसा कुछ भी करता है जो वृद्धि की संभावना का भ्रम देता है। यह प्रति जोड़ी में 2 से अधिक ट्रेडों कभी नहीं लेगा, और प्रति जोड़ी के बारे में 8 से ज्यादा जोखिम नहीं ले सकता है। मेरे ईए को हेजिंग की आवश्यकता नहीं है, 50 से अधिक लाभ उठाने की आवश्यकता है: 1 और फीफो के अनुरूप है। मानक लॉट खाते के लिए कम से कम अनुशंसित खाता शेष 1000 है, और एक माइक्रो लॉट अकाउंट के लिए 100। उचित प्रसार और तेजी से निष्पादन के साथ कोई गैर-डेस्क व्यवहार दलाल ठीक काम करेगा। पूरी तरह से स्वचालित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट, कोई विशेष ज्ञान की आवश्यकता नहीं 100 पैसे वापस गारंटी - यदि आपका खाता 60 दिनों के भीतर मूलभूत सेटिंग्स का उपयोग करने में विफल रहता है, तो मैं आपकी पूरी खरीद वापस कर दूंगा, कोई प्रश्न नहीं पूछा जाएगा। कई ईएएस 500 रूपए के लिए बेचते हैं और उम्मीद के मुताबिक नहीं रह जाते हैं। मेरे ईए का नियमित मूल्य 24 9 है। मैं सीमित समय के लिए 99 की परिचयात्मक कीमत की पेशकश कर रहा हूं। आपके एमएफएम 7 खाते में ईए और सेटअप निर्देश तुरंत आपको उपलब्ध कराए जाएंगे। यह आपके लिए जीवन-काल के अवसरों में एक बार है। मेरा ईए खरीदें अब मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मुझे वास्तव में आपका ईए पसंद आया और यह बहुत कम कीमत के बावजूद यह बहुत लाभदायक रहा है। अगर आपके पास भविष्य में अन्य ईएएस होंगे तो कृपया मुझे बताएं कि मैं आपके ई-मेल से खरीदने वाले बहुत सारे ईए खरीदना चाहता हूं। - चार्वल यह एक ग्रिड, मार्टिंगेल ईए नं। यह प्रति जोड़ी सिस्टम पर एक व्यापार है, और डिफॉल्ट लॉट साइज़ पर 8 से अधिक जोड़ी के लिए ड्रॉडाउन का अभ्यस्त होगा। क्या मैं एक अमेरिकी विदेशी मुद्रा दलाल के साथ ईए का उपयोग कर सकता हूं, हाँ, एमएफएम 7 को हेजिंग या 50: 1 से अधिक खाते का लाभ उठाने की आवश्यकता नहीं है। ईए किसी दलाल के साथ काम करेगा, जब तक कि वे तेजी से निष्पादन और एमटी 4 (मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म) की पेशकश करते हैं, ईए ब्रोकर विशिष्ट नंबर है ईए किसी ब्रोकर के साथ काम करेगा जो ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के रूप में एमटी 4 की पेशकश करता है। लोअर स्प्रेड ब्रॉकर बेहतर परिणाम पेश करेंगे। मैं FXChoice का उपयोग कर रहा हूं, वे विश्व के मूल रूप से हर क्षेत्र से व्यापारियों को स्वीकार करते हैं, जिसमें अमेरिकी नागरिक शामिल हैं। न्यूनतम खाता शेष न्यूनतम राशि क्या है सूक्ष्म-लॉट खाते (0.01 न्यूनतम लॉट) और 1000 के साथ एक मानक खाता (0.1 न्यूनतम लॉट) के साथ 100% शेष राशि यदि शेष 100 से कम है, तो ईए न्यूनतम के साथ व्यापार करेगा डिफ़ॉल्ट रूप से बहुत आकार मनी प्रबंधन: ईए में पैसे प्रबंधन में बनाया गया है। आप प्रतिशत में बहुत आकार बढ़ा सकते हैं या कम कर सकते हैं, या बहुत आकार मैन्युअल रूप से सेट कर सकते हैं। खाता प्रतिबंध क्या हैं आप ईए का उपयोग 6 खातों, लाइव या डेमो के साथ कर सकते हैं। आप अपने एमएफएम 7 खाते में लॉग इन कर सकते हैं और आवश्यकतानुसार अपने ट्रेडिंग अकाउंट नंबर को जोड़ सकते हैं। कोई आईपी पता या सिस्टम प्रतिबंध नहीं हैं। ईए समाचार विज्ञप्ति कैसे प्रबंधित करता है मैं महत्वपूर्ण समाचार विज्ञप्ति और कुछ छुट्टियों के दौरान सर्वर से ईए को बंद कर दूंगा। क्या आप नियमित रूप से सेटिंग्स प्रदान करते हैं हाँ जब यह लोड होता है तो ईए सर्वर से नवीनतम सेटिंग डाउनलोड करेगी। फाइल को डाउनलोड करने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। क्या स्टॉप लॉस के साथ ईए व्यापार होता है हाँ आपके पास स्टॉपलॉस के साथ या इसके बिना व्यापार करने का विकल्प होता है क्या मुझे आपके ईए नंबर वीपीएस के साथ वीपीएस का उपयोग करने की आवश्यकता है, लेकिन इसकी आवश्यकता नहीं है। मुझे ईए कैसे प्राप्त होगा आप खरीद के तुरंत बाद लॉगिन क्रेडेंशियल प्राप्त करेंगे, जहां आप लॉग इन कर सकते हैं और ईए डाउनलोड कर सकते हैं। अपडेट: आप अपने एमएफएम 7 खाते में प्रवेश कर सकते हैं और मुफ्त में किसी भी भविष्य के अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं। क्या मैं ईए नंबर खरीदने के बाद कोई भी कीमत चुका सकता हूँ। क्या आप अपने ईए हाँ के साथ समर्थन प्रदान करते हैं क्या आपका ईए स्रोत कोड नंबर के साथ आता है। ईए पूरी तरह से स्वचालित है हाँ, ईए पूरी तरह से स्वचालित है मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) पर एमएफएम 7 किस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर चल रहा है कितने ट्रेडों ईए प्रति सप्ताह 10 से 20 ले लेते हैं क्या ईए 8 विंडोज के साथ संगत है, ईए विंडोज़ के सभी संस्करणों के साथ ही काम करेगा IA विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें। मैंने एक असली 100 पूर्ण स्वचालित विदेशी मुद्रा रोबोट बनाया है जो हर एक जोड़ी में लाभदायक है और मेरे पास सबूत है प्रत्येक प्रमुख मुद्रा जोड़ी के पीछे के टेस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें मुझे अपना परिचय दें, मेरा नाम मैथ्यू है, मैं एक प्रोग्रामर, वेब डेवलपर और मुद्रा व्यापारी हूं। पिछले 7 सालों के लिए मैं MQL4 प्रोग्रामिंग भाषा में एक विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट तैयार कर रहा हूं Ive ने एमएफएम 7 करार दिया है। अब मैं इस विशेषज्ञ सलाहकार को बिक्री के लिए रख रहा हूं। Ive ने एक ईए विकसित किया है जो कम से कम एक ड्रॉप डाउन के साथ एक आश्चर्यजनक 50 रुपये कम कमा सकते हैं, एक वास्तविक जीवित खाते में मेरा ईए एक मार्शिंगेल नहीं है, न ही यह किसी भी तरह से कई जोखिम करता है। ईए दो रणनीतियों में ट्रेड करती है और प्रति जोड़ी में 2 ट्रेडों तक ले जाती है, शेष प्रति 100 में 0.01 लॉट प्रति है, और प्रति जोड़ी अधिकतम जोखिम 8 है। आगे 2 साल में परीक्षण किया गया, पिछला 5 वर्षों में परीक्षण किया गया है ईए किसी भी बाजार की स्थिति में हर विदेशी मुद्रा जोड़ी में फायदेमंद, नीचे दिए गए अपने असली पैसे पर नजर रखने के लिए समय लें: आपका सिस्टम पिछले कुछ महीनों में कमाल कर रहा है, अच्छे काम को बनाए रखें। - एन्बोज़्नन मैंने खुद को इस विदेशी मुद्रा रोबोट को तैयार किया, यह मैंने कुछ डाउनलोड नहीं किया है। Ive सूर्य के तहत हर hyped-up ईए खरीदा, और उनमें से कोई भी मेरे लिए काम किया वाणिज्यिक ईएएस के साथ एक बड़ा मुद्दा यह है कि वे बहुत जटिल हैं और अधिकतर बैकटेस्टेड हैं, कुछ विदेशी मुद्रा व्यापारी अक्सर वक्र फिटिंग कहते हैं। Ive के बाद से एहसास हुआ कि एक ईए के लिए आगे के परीक्षण में लाभदायक होने के लिए, आपको एक सरल रणनीति की आवश्यकता है जो कि सभी जोड़े के साथ बैकटीस्टिंग के साथ लाभप्रद हो और लगातार हाल की बाजार स्थितियों के अनुकूल हो। यह पूरा करने की कुंजी यह समझ लेती है कि प्रत्येक मुद्रा जोड़ी एक व्यक्ति की तरह है, बाजार दिन के अलग-अलग समय पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देता है, इसके क्रियाकलाप इसके हाल के कार्यों पर निर्भर होते हैं, और सभी जोड़ों में व्यक्तित्व होता है एक बार बाजार के व्यक्तित्व के मूल होने पर, पैसा आसानी से फैल जाता है कृपया अपने ईए को धन्यवाद, उसके लिए धन्यवाद, वह अच्छा कर रहा है, मैं कई मित्रों को इस्तेमाल करने के लिए कहने जा रहा हूँ - अशरफ मेरी ईए 20 अलग-अलग जोड़े के लिए अनुशंसित है, और सभी जोड़ों में समान रणनीति का उपयोग करता है। रणनीति सरल है, यह डिफ़ॉल्ट संकेतक पैरामीटर और आगे-परीक्षणों के साथ-साथ इसे वापस-परीक्षण भी करती है। यह ईए एक मार्टिंगेल रणनीति का उपयोग नहीं करता है, यह किसी भी तरह से जोखिम में वृद्धि नहीं करता है, या ऐसा कुछ भी करता है जो वृद्धि की संभावना का भ्रम देता है। यह प्रति जोड़ी में 2 से अधिक ट्रेडों कभी नहीं लेगा, और प्रति जोड़ी के बारे में 8 से ज्यादा जोखिम नहीं ले सकता है। मेरे ईए को हेजिंग की आवश्यकता नहीं है, 50 से अधिक लाभ उठाने की आवश्यकता है: 1 और फीफो के अनुरूप है। एक न्यूनतम लॉट खाते (0.01 न्यूनतम लॉट) के लिए मानक लॉट अकाउंट (0.1 न्यूनतम लॉट) और 100 के लिए न्यूनतम शेष खाता अनुशंसन 1000 है। उचित प्रसार और तेजी से निष्पादन के साथ कोई गैर-डेस्क व्यवहार दलाल ठीक काम करेगा। 100 पूरी तरह से स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट, कोई विशेष ज्ञान आवश्यक एक सुरक्षित और अनूठी ट्रेडिंग रणनीति - नहीं एक मताधिकार, वक्र फिट नहीं हेजिंग आवश्यक, फीफो अनुपालन, सभी अमेरिकी विदेशी मुद्रा दलाल प्रभावी पैसा प्रबंधन प्रणाली के साथ संगत, घातीय विकास वापस 6 साल का परीक्षण, फॉरवर्ड टेस्टेड टू इयर्स मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) संगत आरंभिक 100 100 मनी बैक गारंटी के साथ शुरू करें - यदि आपका खाता 60 दिनों के अंदर मुनाफा तय करने में विफल रहता है, तो मैं आपकी पूरी खरीद वापस कर दूंगा, कोई प्रश्न नहीं पूछा जाएगा। कई ईएएस 500 रूपए के लिए बेचते हैं और उम्मीद के मुताबिक नहीं रह जाते हैं। मैं 99 की परिचयात्मक कीमत के लिए अपने ईए की पेशकश कर रहा हूं। ईए और सेटअप निर्देश आपके एमएफएम 7 खाते में तुरंत उपलब्ध कराए जाएंगे। यह आपके लिए जीवन-काल के अवसरों में एक बार है। मेरा ईए खरीदें अब मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मुझे वास्तव में आपका ईए पसंद आया और यह बहुत कम कीमत के बावजूद यह बहुत लाभदायक रहा है। अगर आपके पास भविष्य में अन्य ईएएस होंगे तो कृपया मुझे बताएं कि मैं आपके ई-मेल से खरीदने वाले बहुत सारे ईए खरीदना चाहता हूं। - चार्वल रीबैगे क्या मैं ईए का यूएस फॉरेक्स ब्रोकर के साथ उपयोग कर सकता हूँ हाँ, एमएफएम 7 को हेजिंग या 50: 1 से अधिक खाता परामर्श की आवश्यकता नहीं है। ईए किसी दलाल के साथ काम करेगा, जब तक कि वे तेजी से निष्पादन और एमटी 4 (मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म) की पेशकश करते हैं क्या ईए ब्रोकर विशिष्ट नहीं है ईए किसी ब्रोकर के साथ काम करेगा जो एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। लोअर स्प्रेड ब्रॉकर बेहतर परिणाम पेश करेंगे। मैं FXChoice का उपयोग कर रहा हूं, वे विश्व के मूल रूप से हर क्षेत्र से व्यापारियों को स्वीकार करते हैं, जिसमें अमेरिकी नागरिक शामिल हैं। न्यूनतम खाता शेष न्यूनतम राशि क्या है सूक्ष्म-लॉट खाते (0.01 न्यूनतम लॉट) और 1000 के साथ एक मानक खाता (0.1 न्यूनतम लॉट) के साथ 100% शेष राशि यदि शेष 100 से कम है, तो ईए न्यूनतम के साथ व्यापार करेगा डिफ़ॉल्ट रूप से बहुत आकार मनी प्रबंधन: ईए में पैसे प्रबंधन में बनाया गया है। आप प्रतिशत में बहुत आकार बढ़ा सकते हैं या कम कर सकते हैं, या बहुत आकार मैन्युअल रूप से सेट कर सकते हैं। क्या यह एक ग्रिड, मार्टिंगेल ईए नं। यह एक जोड़ी प्रणाली के लिए एक व्यापार है, और 8 से अधिक प्रति जोड़ी के लिए ड्रॉडाउन नहीं करना चाहिए। खाता प्रतिबंध क्या हैं आप 5 खातों के साथ ईए का उपयोग कर सकते हैं, लाइव या डेमो आप अपने एमएफएम 7 खाते में प्रवेश कर सकते हैं और आवश्यकतानुसार ट्रेडिंग खाते के नंबर जोड़ सकते हैं। कोई आईपी पता या सिस्टम प्रतिबंध नहीं हैं। ईए समाचार विज्ञप्ति कैसे प्रबंधित करता है मैं महत्वपूर्ण समाचार विज्ञप्ति और प्रमुख छुट्टियों के दौरान सर्वर से सभी के लिए ईए को बंद कर दूंगा। क्या आप नियमित रूप से सेटिंग्स प्रदान करते हैं हाँ ईए सर्वर से नवीनतम सेटिंग डाउनलोड करेगा, जब यह लोड होता है और दिन में एक बार। फाइल को डाउनलोड करने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। ईए व्यापार स्टॉप लॉस के साथ करता है क्या ईए जटिल निकास रणनीति का उपयोग करता है, हालांकि, आपके पास ब्रोकर-साइड स्टॉप लॉस के साथ व्यापार करने का विकल्प भी है। वीपीएस आवश्यक नहीं है वीपीएस की सिफारिश की जाती है, लेकिन इसकी आवश्यकता नहीं है। मुझे ईए कैसे प्राप्त होगा आपका लॉगिन विवरण खरीद के तुरंत बाद आपके ईमेल को भेजा जाएगा, जहां आप लॉग इन कर सकते हैं और ईए डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही सेटअप निर्देश देखें। अपडेट: आप अपने एमएफएम 7 खाते में प्रवेश कर सकते हैं और मुफ्त में किसी भी भविष्य के अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं। क्या मैं ईए नंबर खरीदने के बाद कोई भी कीमत चुका सकता हूँ। क्या आप अपने ईए हाँ के साथ समर्थन प्रदान करते हैं क्या आपका ईए स्रोत कोड नंबर के साथ आता है। ईए पूरी तरह से स्वचालित है हाँ, ईए पूरी तरह से स्वचालित है मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) पर एमएफएम 7 किस ट्रेडिंग प्लेटफार्म पर चलता है? ईए 5 से 20 प्रति सप्ताह कितने ट्रेड ले लेगा, क्या ईए विंडोज 10 के साथ संगत है हाँ, ईए Windows. copy2014 Myfxbook लिमिटेड के सभी संस्करणों के साथ काम करेगा सर्व अधिकार सुरक्षित । उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें कोई भी डेटा और सूचना केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती है, और यह व्यापार उद्देश्यों या सलाह के लिए नहीं है।

No comments:

Post a Comment